समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान दो कैदी को अपराधियों ने मारी गोली, घंटो मची रही अफरा-तफरी

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े  

समस्तीपुर : समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने कानून को ठेंगा दिखाते हुए न्यायालय परिसर में अंधाधुंध फायरिंग किया। इस दौरान चार की संख्या में बदमाशों ने पेशी के लिए आए दो कैदी को गोली मारकर जख्मी कर दिया और दौड़ते हुए वहां से फरार हो गए। सरेआम दिनदहाड़े हुए गोलीबारी की घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

आनन-फानन में दोनों जख्मी कैदी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों का इलाज जारी है। दोनों जख्मी कैदी की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र के चकहैदर निवाशी प्रभात चौधरी व मुफ्फसिल थाना के दुधपुरा निवासी प्रभात तिवारी के रुप में हुई है।

बताया जाता है कि शराब मामले में बंदी प्रभात चौधरी और उसका साथी का आज शनिवार को कोर्ट में पेशी होना था। कोर्ट हाजत से कोर्ट रूम ले जाने के दौरान चार की संख्या में पहुंचे अपराधियो ने दोनों के उपर अंधाधुंध फायरिंग कर जख्मी कर दिया। दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना से जहां लोग दहशत में है वहीं पुलिसिया व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे है।

बहरहाल पुलिस की एक टीम कोर्ट कैंपस में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। पुलिस अपराधी की पहचान करने में लगी हुई है। पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने बताया कि शराब और हथियार मामले में प्रभात चौधरी और उसका सहयोगी जेल में था। दोनों को पेशी के लिए आज कोर्ट लाया गया था, इसी दौरान दोनों के उपर फायरिंग की गई है। संभवत शराब के अवैध कारोबार को लेकर उसके गिरोह के ही सदस्यों ने विवाद होने पर इसके उपर हमला किया है।

एसपी ने क्या कहा देखें वीडियो…

घटना के बाद मची अफरा-तफरी, देखें वीडियो…

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150