समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

मुक्तापुर में हीरो मोटोकॉर्प के भव्य शोरूम ‘शिवा हीरो’ का हुआ उद्घाटन, ग्राहकों को बाइक के साथ मिले बंपर पुरस्कार

IMG 20230604 105636 460

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिला मुख्यालय से सटे समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य पथ पर मुक्तापुर में हीरो मोटो कॉर्प के भव्य शोरूम ‘शिवा हीरो’ का भव्य उद्घाटन गुरुवार को हुआ। इस दौरान जोनल हेड स्वामीनाथन, एरिया मैनेजर राजीव रंजन चौधरी, एरिया CAD मैनेजर विकास अग्रवाल के अलावे परिवार के सदस्यों ने फीता काटकर व दीप प्रज्ज्वलित कर शोरूम का उद्घाटन किया। बता दें कि पिछले 35 वर्षों से लगातार समस्तीपुर शहरवासियों के लिये शिवा हीरो बाइक उपलब्ध करा रही है। मोहनपुर रोड व बाइपास रोड में हीरो मोटोकॉर्प का शोरूम शिवा हीरो के द्वारा पहले से संचालित है।

एजेंसी के प्रोपराइटर सतीश चांदना ने जानकारी देते हुए कहा कि विश्व की सबसे ज्यादा बिकने वाली हीरो मोटो कॉर्प की सभी मॉडल की गाड़ियाँ अब मुक्तापुर शो रूम में भी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि यह शोरूम मुक्तापुर सहित आस-पास के इलाके के लिए मील का पत्थर साबित होगी। इस शोरूम के कारण जहाँ ग्राहकों को आसानी ने गाड़ी और उच्च स्तरीय सर्विस मिलेगी वहीं सैकड़ों परिवारों को रोजगार भी मिलेगा। मुक्तापुर में शो रूम के उद्घाटन हो जाने के बाद कल्याणपुर, पूसा, किशनपुर, रामभद्रपुर, जटमलपुर, कलौंजर, खानपुर, वारिसनगर के लोगों को जिला मुख्यालय आने की जरुरत नहीं होगी। अब उन्हें मुक्तापुर में ही मोटरसाइकिल आसानी से उपलब्ध हो सकेगा।

वहीं आशीष चांदना ने बताया कि पहले दिन बुकिंग होने वाले गाड़ी मालिकों के बीच गिफ्ट का भी वितरण किया गया। अभी शोरूम में एक्सट्रीम, स्पलेंडर प्लस, सूपर स्पलेंडेर, पेशन-प्रो सहित तमाम मॉडल उपलब्ध हैं। मुक्तापुर शोरूम में ग्राहकों के लिए टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गयी है साथ ही उद्घाटन के मौके पर सड़क सुरक्षा से सम्बंधित उपाय की भी जानकारी प्रदान की गयी।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150