समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में निवर्तमान समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक को दी गयी विदाई

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- शहर के ताजपुर रोड स्थित प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में निवर्तमान समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल एवं महिला कल्याण संगठन की निवर्तमान अध्यक्षा अनुजा अग्रवाल का विदाई एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर तिलक, पाग, पट्टा, गुलदस्ता एवं ईश्वरीय सौगात देकर उनका स्वागत एवं सम्मान कृष्ण भाई एवं सविता बहन ने किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए निवर्तमान डीआरएम ने भाव-विभोर होते हुए कहा कि यहां आकर मुझे असीम शान्ति, स्नेह एवं अपनेपन का अनुभव हो रहा है। आपका यह स्नेह-सम्मान सदा याद रहेगा। मैंने अपने कार्यकाल में यह अनुभव किया कि ब्रह्मा कुमारी नि:स्वार्थ भाव से समाज को विभिन्न क्षेत्रों में जागरूक एवं दिशा-निर्देश देने का कार्य कर रही है।

अनुजा अग्रवाल ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे यहां के विचार और सादगी बहुत प्रभावित करते हैं। यहां इतनी शान्ति की अनुभूति होती है कि मन कहता है समय यहां रुक जाये और मैं इन शान्ति और आनंद के क्षणों को स्वयं में भरती रहूं। उन्होंने पूरे ईश्वरीय विश्व विद्यालय परिवार का आभार जताया।

कृष्ण भाई ने अपने संबोधन में कहा- अग्रवाल साहब ने रेलवे अधिकारियों, कर्मचारियों एवं रेल यात्रियों के लिए समय-समय पर अनेक कार्यक्रम आयोजित करवाये, जिसका लाभ बहुत लोगों को मिला। आप समस्तीपुर से अनेक लोगों की दुआयें और शुभकामनाएं लेकर जा रहे हैं और आगे भी आप जहां जायेंगे, सफलता मिलती रहेगी। कार्यक्रम को ओम प्रकाश भाई और सविता बहन ने भी संबोधित किया। सैकड़ों भाई-बहन कार्यक्रम में उपस्थित थे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150