Samastipur

खानपुर में शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम ने सेल्फ डिफेंस में चलाई गोली, परिजनों का आरोप- महिला को लगी गोली

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर/खानपुर :- समस्तीपुर जिले के खानपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या-10 में मंगलवार को शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर शराब कारोबारी के परिजनों ने हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में दो राउंड गोली भी चलाई। गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

हालांकि परिवार के लोगों का आरोप है कि पुलिस की गोली से सुमित्रा देवी नामक महिला जख्मी हुई है। जिसका उपचार निजी स्तर पर कराया गया है। हालांकि बाद में पुलिस ने उक्त महिला को भी हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला को पुलिसकर्मी गंदी-गंदी गाली दे रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त पुलिसकर्मी खानपुर थाना अध्यक्ष बताये जा रहे हैं।

इधर एसपी विनय तिवारी ने पुलिस टीम पर हमला किए जाने के बाद आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से हवाई फायर किए जाने की बात बताई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की गोली से कोई भी घायल नहीं हुआ है। महिला के हाथ में जख्म उसकी चूड़ी टूट जाने के कारण हुई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि खानपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या-10 मोहल्ला के शराब कारोबारी मुकेश कुमार घर पर छिपा हुआ है। सूचना पर पुलिस टीम जब मुकेश को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची तो मुकेश के परिवार परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। अपने आप को घिरा देखकर पुलिस टीम दो चक्र हवा में गोली चलाई। इसके बाद पुलिस ने शराब कारोबारी मुकेश के भाई राजेश को हिरासत में ले लिया।

इधर इस घटना में जख्मी हुई महिला सुमित्रा देवी का उपचार शहर के एक निजी क्लीनिक में कराया गया है। बाद में पुलिस ने सुमित्रा देवी को भी हिरासत में ले लिया है। वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि कुछ दिन पूर्व भी मुकेश कुमार जो शराब के मामले में जेल में था बेल पर बाहर आया था। पुलिस बेवजह उसे परेशान करती है। पुनः मंगलवार की सुबह आकर पुलिस गाली गलौज करने लगी, जिसका परिजनों ने वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। इस दौरान परिजनों ने जब गाली-गलौज का विरोध किया गया तो पुलिस द्वारा गोली चला दी गई। परिजनों का बताना है की पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सुमित्रा के दाहिने हाथ में लगी है।

परिजनों का बताना है कि मुकेश शराब कारोबार में पूर्व में जेल जा चुका है, लेकिन राजेश का कोई भी अपराधिक इतिहास नहीं है। जब पुलिस राजेश को गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो लोगों ने इसका विरोध किया। जिस कारण पुलिस द्वारा गोली चला दी गई। जो गोली सुमित्रा देवी के हाथ में जाकर लगी। इस घटना के बाद पुलिस आनन-फानन में वहां से राजेश को लेकर फरार हो गई। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने बताया की खींचातानी के बीच चूड़ी से महिला का हाथ जख्मी हुआ है।

Avinash Roy

Recent Posts

PM मोदी ने बताया कौन है उनका राजनीतिक वारिस, कई दिनों से छिड़ी थी बहस

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने उत्तराधिकारी को लेकर…

47 मिन ago

सारण में चुनावी रंजिश के बीच BJP और RJD कार्यकर्ताओं के बीच हिं’सक झड़प; फायरिंग में तीन को लगी गोली, एक की मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के सारण लोकसभा सीट पर सोमवार को…

4 घंटे ago

मनचले के छेड़खानी से तंग आकर किशोरी ने की थी आत्मह’त्या, मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/कल्याणपुर :- समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र…

5 घंटे ago

अगले 5 दिनों तक भीषण गर्मी से रहेगी राहत, समस्तीपुर समेत 16 जिलों में हुई झमाझम बारिश, लुढ़का पारा

समस्तीपुर सहित प्रदेश में 26 मई तक प्रचंड गर्मी से राहत रहेगी। इस दौरान सूबे…

6 घंटे ago

बिहार: शराबी पिता ने किया गला घोंटकर बेटी का मर्डर, नमक डालकर बेडरूम में दफनाया फिर कब्र पर रात भर सोता रहा

बिहार के मोतिहारी जिले में रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुड़ला गांव के वार्ड नंबर 7…

8 घंटे ago

समस्तीपुर में तपिश के बीच हुई हल्की वर्षा ने मौसम सुहाना बनाया, फुहारो ने लीची की मिठास भी बढ़ाई

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- सोमवार को तपिश के बीच हुई…

14 घंटे ago