समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

PoliticsBiharNEWS

NDA या महागठबंधन को मिलेगा VIP का साथ? फ्लोर टेस्ट के बाद फैसला लेंगे मुकेश सहनी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

बिहार में नई सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले छिड़े सियासी घमासान पर सभी दलों की पैनी नजर है। बड़े सियासी खेल की संभावना के बीच पटना पहुंचे वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कहा है कि बिहार में क्या खेला होना है यह कल सबके सामने आ जाएगा।

मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में जब भी युवाओं के रोजगार को लेकर काम किया जाता है तो उसमें अड़चन लगाया जाता है। ऐसे लोगों की कोशिश होती है कि बिहार के युवाओं को नौकरी नहीं मिले। बिहार के बाहर दूसरे राज्यों में यहां के युवा मजदूर का काम कर रहे हैं लेकिन राज्य की जनता इसका हिसाब लेगी।

बिहार में जारी सियासी घमासान पर सहनी ने कहा कि एनडीए और महागठबंधन अपने अपने तरीके से काम कर रहे हैं। कल फ्लोर टेस्ट में सारा चीज सामने आ जाएगा इसके बाद फैसला होगा। सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कुछ कुछ काम तो बहुत अच्छे किए हैं इसमें कोई शक नहीं है। हम पहले भी उनकी इज्जत करते थे और अब भी करते हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी सरकार बचाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं महागठबंधन के लोग सरकार गिराने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने एनडीए और महागठबंधन दोनों को अपनी शुभकामना दी है। उन्होंने कहा कि कल जो भी होना होगा वह सामने आ ही जाएगा। क्या खेला होना है कल सबके सामने होगा।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150