समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

PoliticsBiharNEWS

विपक्षी एकता को लेकर होने वाली बैठक पर BJP ने कसा तंज, बोले सुशील मोदी..विपक्षी दलों में कोई बाराती नहीं है बल्कि सब के सब दूल्हे हैं

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा सांसद सुशील मोदी गुरुवार की देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कल होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को लेकर तंज कसा। कहा कि विपक्षी दलों में कोई बाराती नहीं है बल्कि सब के सब दूल्हे है।

उन्होंने कहा कि देश में विपक्षी एकता संभव नहीं है। पश्चिम बंगाल का उदाहरण देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी जो कि अभी वहां की मुख्यमंत्री हैं क्या वो कांग्रेस के लिए अपना सीट छोड़ेंगी। इसी तरह अन्य जगहों में जहां दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं वहां समन्वय कैसे होगा। इसलिए विपक्षी एकता की बैठक से कोई फलाफल नहीं निकलेगा।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि यह बैठक इसी तरह है जैसे दिल मिले ना मिले हाथ मिलाते रहिए। वहीं दूसरी और उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की। कहा कि 2024 के चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और विपक्षी एकता किसी भी सूरत में सफल नहीं होगी।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150