समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

NEWSSamastipur

अंगारघाट में फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में एक बदमाश गिरफ्तार, पांच साथियों के साथ घटना को दिया था अंजाम

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर/अंगारघाट :- समस्तीपुर जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत अंगार बांध स्थित समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर विगत 31 अगस्त को एक निजी फाइनेंस कर्मी से लूटपाट में बदमाशो ने कई दिनों तक रेकी किया था। पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अंगार घाट पंचायत के वार्ड संख्या-6 निवासी कुमोद गिरि के पुत्र शिवकुमार गिरि के रूप में की गई है।

गिरफ्तार आरोपी के पास से लूटी गई राशि में से 38 सौ रुपए भी बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्य ने बताया कि पूछताछ में शिव कुमार गिरी ने लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि वह पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट का अंजाम देने के लिए फाइनेंस कर्मी को कई दिन पूर्व से ही वसूली करने के दौरान रेकी करता था। 31 अगस्त को घटना का अंजाम सफल हो गया।

पुलिस की मानें तो इस कांड में इसके द्वारा बताये गये पांच अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही सभी बदमाशों की गिरफ्तारी कर लिया जायेगा। बता दें कि लूट कांड में फाइनेंस कर्मी डिहुली गांव से 69 हजार रुपए वसूली कर अंगार घाट स्थित कंपनी के शाखा में जमा करने आ रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने तीन बाइक से आकर कर्मी को रोक कर वसूली की पैसा लूट लिया था।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310
Advertise your business with samastipur town