समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

NationalNEWS

MP के हरदा में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से छह की मौत, 40 से ज्यादा घायल

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

मध्य प्रदेश के हरदा में बड़ा हादसा हुआ है. यहां की एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. जबकि, 40 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं. हादसे के बाद घायल लोगों के इलाज के लए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के अंदर अभी भी कई लोग फंसे हो सकते हैं.

वहीं, घटना को लेकर हरदा के जीसी ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 56 लोग घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि कारखाने और उसके आसपास कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. वहीं, प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने घटना की पूरी जानकारी मांगी है. मुख्यमंत्री ने मंत्री उदय प्रताप सिंह, अपर मुख्य सचिव अजीत केसरी और होम गार्ड के महानिदेशक अरविंद कुमार को हेलीकॉप्टर से हरदा पहुंचने का निर्देश दिया है.

बेहतर इलाज का दिया निर्देश

वहीं घायलों के जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया है. अधिकारी ने बताया कि इंदौर, भोपाल के अस्पतालों और राज्य की राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान को आपात स्थिति के लिए जरूरी व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है. वहीं घटना को लेकर सीएम मोहन यादव ने एक बैठक भी बुलाई है.

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150