समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

यह जनविश्वास घात रैली है; लालू, राहुल, तेजस्वी, अखिलेश के महाजुटान पर बीजेपी का हमला

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

राजद की जनविश्वास रैली को लेकर राजनीतिक घमासान और जुबानी जंग तेज हो गया है। भाजपा ने इसे जनविश्वास घात रैली करार दिया है। इस बीच बारिश के फुहार के बावजूद गांधी मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं समर्थकों का पहुंचाना शुरू हो गया है। मंच पर मनोज झा, भाई वीरेंद्र समेत कई नेता पहुंच चुके हैं। पटना गांधी मैदान में आयोजित रैली में लाल यादव तेजस्वी यादव अखिलेश यादव राहुल गांधी सीताराम यह चूड़ी दीपंकर भट्टाचार्य मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई नेता भीड़ को संबोधित करेंगे

भाजपा नेता और नीतीश सरकार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि राजद के लोग जनादेश के विपरीत सत्ता में आए थे। लेकिन मुख्यमंत्री जी ने उन्हें बाहर कर दिया है। इसकी बड़ी वजह यह है कि उन्हें लोगों की सेवा करते हुए बेहतर परफॉर्मेंस देने का अवसर मिला था। लेकिन, जनता की गाढ़ी कमाई लूटने में लग गए। अब चेहरा छुपाने और आरोपों से बचने के लिए जनविश्वास यात्रा और रैली कर रहे हैं। लेकिन यह असल में जनविश्वास घात रैली है।

आरडेजी की रैली को लेकर जुबानी हमला करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार सरकार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि रैली करना हर दल का लोकतांत्रिक अधिकार है। इससे किसी को दिक्कत नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सब लोग अपनी पार्टी की रैली करते हैं लेकिन, राष्ट्रीय जनता दल की पहचान यही है कि यह चुनाव बहुत अच्छे से लड़ती है पर हर बार हार जाती है। इस बार भी उनके उम्मीदवार अच्छी लड़ाई देंगे लेकिन 2 लाख मतों के अंदर से हारेंगे।

रैली को लेकर पटना गांधी मैदान कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। राजद के समर्थक तेजस्वी यादव को 2025 में मुख्य मंत्री बनाने का दावा कर रहे हैं। बिहार के अलावे झारखंड और उत्तर प्रदेश से भी आरजेडी, कांग्रेस और वामपंथी दलों से जुड़े लोग रैली में पहुंच रहे हैं।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150