समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

तेजस्वी यादव की चुनावी रैली में शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, सातवें चरण की बहाली निकालने की मांग

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कुढ़नी में चुनावी रैली के दौरान शिक्षक अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन करते हुए नजर आए। बीटेट और सीटेट अभ्यर्थी हाथों में तख्तियां लेकर तेजस्वी की सभा में पहुंचे और सातवें चरण की शिक्षक बहाली जल्द निकालने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने सभा में नारेबाजी भी की। इसके बाद तेजस्वी यादव ने मंच से उन्हें जल्द ही शिक्षक भर्ती निकालने का आश्वासन दिया।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार के लिए बुधवार को तुर्की पहुंचे। यहां उन्होंने महागठबंधन उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। तेजस्वी की रैली में सीटेट और बीटेट पास शिक्षक अभ्यर्थी भी पहुंच गए। उन्होंने शिक्षक बहाली जल्द निकालने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

एक समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक अभ्यर्थियों ने कहा कि वे बीजेपी वाले नहीं हैं। वे शिक्षक अभ्यर्थी हैं और अपने हक की मांग कर रहे हैं। सरकार से अपील है कि जल्द ही सातवें चरण की बहाली निकाली जाए, ताकि अभ्यर्थियों को नौकरी मिल सके।

बता दें कि बिहार के शिक्षक अभ्यर्थी लंबे समय से सातवें चरण की शिक्षक बहाली निकालने की मांग कर रहे हैं। पटना में कई बार उनकी पुलिस और प्रशासन से झड़प भी हुई। सरकार की ओर से कई बार अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया गया कि जल्द ही बहाली की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। मगर अभी तक भर्ती का नोटिफिकेशन नहीं निकल पाया है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150