समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बिहार: प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, लड़की ने खुद के सगे भाईयों पर कराई FIR

दोस्त की बहन से प्यार हुआ। गुस्से में भाई ने अपने दोस्त की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या की पूरी कहानी प्रेमिका ने बताई। किस तरह से उसके भाइयों ने प्रेमी को पहले कुल्हाड़ी से मारा। फिर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। शव को सड़क किनारे फेंक दिया। सबूत मिटाने के लिए उसके कपड़े जला डाले, फोन तोड़ दिया। अब लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई है। उसका कहना है कि मुझे इंसाफ चाहिए, मेरे भाइयों को फांसी होनी चाहिए।

मामला बिहार के मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर का गांव का है। यहां 20 साल का अभिषेक अपने दोस्त आनंद मोहन से मिलने उसके घर साहेबगंज थाना क्षेत्र के घारोपाली गांव में आता-जाता था। इस दौरान अभिषेक और आनंद मोहन की बहन मंजली में नजदीकियां बढ़ीं। इसकी भनक आनंद मोहन को थी।

IMG 20221030 WA0004

बारात में आया था प्रेमिका से मिलने पहुंच गया

दोनों के बीच बीते कुछ दिनों से अफेयर था। शुक्रवार की रात अभिषेक गांव में एक शादी में शामिल होने आय़ा था। इस बीच लड़की के मना करने के बावजूद वो प्रेमिका के घर पहुंच गया। लड़की के छोटे भाई ने उसे देख लिया और बड़े भाई को कॉल कर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर कुल्हाड़ी से अभिषेक पर हमला कर दिया।

IMG 20220728 WA0089

दादी के मना करने पर भी मरते दम तक मारा

प्रेमिका के बताया कि दोनों भाइयों ने अभिषेक पर हमला किया। मुझे दूसरे कमरे में बंद कर दिया। वो घायल था, फिर भी भागने की कोशिश कर रहा था। तब मेरे भाई उसे पकड़ कर पहले आंगन फिर दूसरे कमरे में ले गए। मेरी दादी ने उन्हें रोका भी कि मत मारो वो मर जाएगा, लेकिन भाई नहीं माना। हमले के बाद दोनों ने कमरे में बंद कर उसे पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

IMG 20221115 WA0005 01

हत्या कर उसके ब्लेजर को जला दिया

मंजली ने बताया कि हत्या के बाद भाई ने साक्ष्य को मिटाने की कोशिश भी की। उसके शव को दिलावरपुर भगवानपुर इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया गया। कुछ दूर से उसकी बाइक भी फेंक दी। अभिषेक के ब्लेजर को जला डाला। मैंने उसका फोन छिपा दिया था, लेकिन उसका कवर इन्हें मिल गया। जिसके बाद मोबाइल भी छीन लिया। मैंने अभिषेक की टोपी, चश्मा और जूते फेंक दिए। जूतों पर अभिषेक का खून भी लगा है। कुल्हाड़ी भी पास ही पड़ी थी।

JPCS3 01

भाई को फांसी होनी चाहिए- प्रेमिका

प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका ने उसे इंसाफ दिलाने की ठानी है। मंजली प्रेमी के घर आ गई है। उसने साफ कहा कि हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। अभिषेक मुझसे शादी करना चाहते थे। मैं भी तैयार थी। मेरे भाइयों ने गलत किया है, उन्हें सजा होनी चाहिए। उन्हें फांसी होनी चाहिए।

IMG 20211012 WA0017

अभिषेक के चाचा ने साहेबगंज थाना में दिया आवेदन

अभिषेक के चाचा ने साहेबगंज थाना में केसरिया थाना के दिलावरपुर निवासी आनंद मोहन सिंह और छोटू सिंह पर हत्या का मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उसका भतीजा दिलावरपुर बारात गया था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई। शनिवार को उसकी लाश सड़क किनारे मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया गया है।

1 840x760 1

क्या कहते हैं एसपी

मोतिहारी एसपी कुमार आशीष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। घटनास्थल साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। इस घटना को लेकर एसडीपीओ चकिया के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। अभिषेक की हत्या में जो भी शामिल है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IMG 20221017 WA0000 01IMG 20221117 WA0070 01Banner 03 01Post 183