‘वापस जाकर मारो, मेरा पति मरा नहीं….’ शूटरों ने गोली मारी तो जान बचाने पत्नी को किया फोन, लेकिन…

advertisement krishna hospital 2

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार में इन दिनों एक हत्याकांड की चर्चा हर कोने में है. किशनगंज पुलिस ने एमजीएम कर्मी पप्पू हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. 26 जुलाई की देर रात ड्यूटी से लौटते समय एमजीएम अस्पताल में कार्यरत पलम्बर पप्पू गुप्ता को अज्ञात अपराधिकर्मियों ने गोली व चाकू से हमला कर मार दिया. पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए. ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद पप्पू की पत्नी ने करवाइ थी. जिसका दिल अपने देवर पर आ गया तो अब पप्पू को रास्ते से हटवाने का उसने प्लान तैयार किया था.

अवैध संबंध में पति की हत्या

किशनगंज पुलिस के किये खुलासे के अनुसार, इस हत्याकांड को शूटरों के द्वारा करवाया गया. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, भाई व एक शूटर को गिरफ्तार किया है. अन्य शूटरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पप्पू की पत्नी और पप्पू के भाई के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि अवैध संबंध की इस आग में दोनों ने पप्पू को झोंकने का फैसला कर लिया.

IMG 20220802 WA0120

शूटरों को सुपारी देकर हत्या करवाई

पप्पू की पत्नी और सगे भाई ने कॉन्टैक्ट किलर के माध्यम से हत्याकांड को अंजाम दिया था. मृतक की पत्नी प्रीति गुप्ता, देवर राजू गुप्ता और शूटर सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों के मोबाइल सीडीआर रिकॉर्ड से सबकुछ साफ पता चल चुका था. पप्पू की हत्या करने नवगछिया से एक स्कॉर्पियो आयी और उसमें शामिल अपराधी घटना को अंजाम देकर उसी रात किशनगंज से चले गए. देवर और भाभी एक दूसरे से विवाह करना चाहते थे इसलिए रास्ते से पप्पू को हटाने के लिए ये साजिश रची गयी थी.

IMG 20220728 WA0089

गोली लगने पर पत्नी को किया फोन

अपराधियों ने पप्पू पर जब गोली दागी तो वह जान बचाने के लिए तब भी जूझता रहा. उसने तब भी अपनी पत्नी पर ही भरोसा किया और जान बचाने की गुहार लगाने पत्नी को ही फोन किया. लेकिन उसे इस बात की भनक नहीं थी कि उसकी पत्नी ही उसके लहू की प्यासी है.

IMG 20220413 WA0091

पत्नी ने शूटरों को वापस हमला करने भेज दिया

पत्नी को जब ये पता चला कि उसका पति हमले के बाद भी बच गया तो उसने फौरन शूटरों को फोन किया. उसने पप्पू के जीवित होने की बात कही. बताया कि उसे जिस काम के पैसे दिये गये हैं वो पूरा नहीं हुआ है. जिसके बाद अपराधियों ने दोबारा हमला कर चाकू से गोद गोद कर उसकी हत्या कर दी. शादीशुदा होने के बावजूद प्रीति का अपने देवर से पिछले चार पांच सालों से अवैध संबंध था. अब पप्पू इस दुनिया में नहीं तो पत्नी और भाई जेल की सलाखों में कैद हैं.

IMG 20220713 WA0033

IMG 20211012 WA0017

Picsart 22 07 13 18 14 31 808

Sticker Final 01

JPCS3 01

IMG 20220331 WA0074

Advertise your business with samastipur town