समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

समस्तीपुर में ‘तनिष्क’ डायमंड ज्वैलरी पर दे रहा है 20 फीसदी तक का डिस्काउंट

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- तनिष्क ने बाजार में पेश किया बहुत ही उम्दा ऑफर। इस ऑफर की मदद से आप डायमंड ज्वैलरी पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। तनिष्क की तरफ से नए साल के मौके पर बाजार में पेश की गई यह शानदार ज्वैलरी बाजार पसंद भी काफी की जा रही है। इस डायमंड ज्वैलरी की डिजाइन बहुत ही खूबसूरत है। इसे काफी बारीकी से तराशा गया है। यकीन मानिए एक बार अगर आप इस ज्वैलरी को देखेंगे तो अपनी खूबसूरत साथी को देने से खुद को रोक नही पाएंगे।

तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर बेहतरीन स्कीम लाता रहता है। डायमंड ज्वैलरी पर मिल रही बंपर छूट इसी के तहत दी गई है। बाजार में डायमंड के प्रति बढ़ता लोगों का रूझान और मांग एक बार फिर से नए ग्राहकों के लिए अपनी मनपसंद ज्वैलरी खरीदने का खूबसूरत मौका है।

IMG 20221203 WA0074 01

तनिष्क का फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड ऑफर समस्तीपुर में लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से इस ऑफर की बजह से लोगो ने डायमंड की खरीदारी में बढ़ चढ़ का हिस्सा लिया है और अपने मन पसंद डायमंड ज्वेलरी की खरीदारी की है।

IMG 20221209 WA0062 01

तनिष्क समस्तीपुर के शोरूम मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की हीरों के आभूषणों की सबसे बड़ी विविधतापूर्ण नई श्रेणी प्रस्तुत की है। हीरे की अंगूठियां, इयररिंग्स, पेंडेंट्स, नेकलेस , कंगन और कई आभूषण इसमें शामिल हैं। महिलाओं और हीरों में एक स्वाभाविक रिश्ता है। महिलाओं के अलौकिक व्यक्तित्व, उनकी अनोखी जिंदगी का सम्मान तनिष्क के अनमोल, शानदार हीरा से किया जा रहा है। हीरा की असली शान उन्हें पहनने वाली महिला के गुणों से आती है।

महिला के व्यक्तित्व के प्रभाव से हीरों की चमक और ज्यादा बढ़ती है। अपने इस सोच को रेखांकित करते हुए तनिष्क ने हीरो के आभूषणों की यह नई विशाल श्रेणी प्रस्तुत की है। महिलाओं के सम्मान में तनिष्क ब्रांड हीरों की आभूषणों की कीमतों पर 20% तक की भारी छूट दे रहा है। फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड आकर्षक ऑफर सिर्फ तनिष्क समस्तीपुर में ही नहीं बल्कि भारत के सभी तनिष्क स्टोर्स में केवल सीमित समय तक लागू रहेगा। तनिष्क का फेस्टिवल डायमंड ऑफर सिर्फ 27 फ़रवरी 2023 तक है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150