समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर [संजीव तरूण] :- समस्तीपुर जिले में दुधपुरा स्तिथ मंडल कारागार में कोरोना बंदिशों को लेकर जेल के बाहर लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जेल प्रशासन ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुलाकात पर रोक लगा दी है जिसके बाद लोगों ने जेल के बाहर बवाल मचा दिया।

दरअसल मकर संक्रांति को लेकर सुबह-सुबह कैदियों से मिलने व उनको दही-चूड़ा देने कई परिवार के लोग मिलने पहुंचे थे। लेकिन परिजनों को जेल प्रशासन ने कैदियों से मिलने मना कर दिया। इस दौरान मकर सक्रांति को लेकर घर से लाए खाने की सामग्री चूड़ा-दही, तिलकुट देने से भी मना कर उन्हें बाहर गेट पर ही रोक दिया गया। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरु कर दिया। कैदी के परिजन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से मुलाकात की गुहार लगा रहे थे लेकिन उन्हें बाहर ही रोक दिया गया।

समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022

इसके बाद परिजनों ने जेल चौक पर समस्तीपुर- ताजपुर मुख्य पथ को जाम कर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया।

टेलीग्राम पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022समस्तीपुर Town समस्तीपुर : कैदियों तक नहीं जानें दिया दही-चूड़ा तो परिजनों ने दुधपुरा जेल के बाहर जमकर किया हंगामा January 14, 2022

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal