तनिष्क ने बिहार का अपना 18वां स्टोर समस्तीपुर शहर में खोला, विधिवत पूजा के बाद हुआ शुभारम्भ

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- ज्वेलरी की दुनिया में तनिष्क एक ब्रांड नाम है। तनिष्क को पहचान की जरूरत नही। इन दिनों मैरिज सीजन चल रहा है और इस सीजन में खरीदार खरीददारी करने के लिए उमड़ रहे है। ऐसे में शहर के मोहनपुर रोड में ज्वेलरी की दुनिया में तनिष्क ने धमाकेदार इंट्री की है। भारत के विश्वसनीय ब्रांडों में से एक तनिष्क ने बिहार में अपना 18वां स्टोर समस्तीपुर शहर में खोला है। तनिष्क शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा की समस्तीपुर में आज अपना नया स्टोर शुरू करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। इस नये शोरूम के साथ हमारा लक्ष्य विश्वस्तरीय और अनूठी ज्वैलरी खरीदने का अनुभव प्रदान करना है। इसके साथ ही ग्राहकों को रिटेल का बेजोड़ माहौल भी मिलेगा। इस शोरूम में हम अपने ग्राहकों को एक ही छत के नीचे हर अवसर के लिए खरीदारी करने का आनंद प्रदान करेंगे।

मोहनपुर रोड के इस नये स्टोर में तनिष्क का नवीनतम कलेक्शन पेश किया गया है। जैसे मिरायाह-डायमंड और कलर्ड स्टोन से निर्मित कलेक्शन और नया वेडिंग ब्रांड उत्साह अपने ग्राहकों को हीरे और अन्य कीमती स्टोंस पर 100 प्रतिशत एक्सचेंज वैल्यू प्रदान करने के साथ, तनिष्क इस बात का पूरा ध्यान रखता है कि उनके ग्राहकों को कतई निराशा न हो। कैरट मीटर प्योरिटी चेक ग्राहकों को अपने सोने की असली शुध्दता का पता लगाने का मौका देता है और उन्हें धोखाधड़ी से बचाता है।

तनिष्क ने बिहार का अपना 18वां स्टोर समस्तीपुर शहर में खोला, विधिवत पूजा के बाद हुआ शुभारम्भ समस्तीपुर Town

यह ब्रांड न केवल अपने ग्राहकों के लिए शुध्दता और बिक्री नीति में नैतिकता का पालन करता है, बल्कि गहने बनाने वाले अपने कारीगरों के साथ भी निष्पक्ष नीतियां रखता है। गोल्ड एवं डायमंड ज्वेलरी के नये शोरूम तनिष्क के खुलने से समस्तीपुर शहर में चकाचौंध होगी। ज्वेलरी खरीद के लिए जो लोग समस्तीपुर से पटना या मुज़्ज़फरपुर या फिर दरभंगा जाते थे उन्हें अब अपने शहर में ही विश्वस्तर की ज्वेलरी मिलेगी।

गोल्डेन एवं डायमंड ज्वेलरी के नए एवं आकर्षक डिजाइनों के साथ नये कलेक्शन तनिष्क ने उतारा है। उत्साह कलेक्शन के साथ स्वर्ण में कलेक्शन ग्राहकों को बेहद पसंद आएगी। टाटा समूह का तनिष्क भारत का सबसे पसंदीदा ज्वैलरी ब्रांड है, जो कि पिछले दो दशकों से बेहतरीन कारीगरी, अनूठे डिजाईन और मान्यताप्राप्त क्वालिटी प्रोडक्ट है। इसने देश में एक ऐसे ज्वैलरी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है। इस ब्रांड ने भारतीय महिलाओं की जरूरत को समझा और उनके सामने ऐसे आभूषण पेश किये, जो कि पारम्परिक और कंटेम्पररी जरूरतों को पूरा कर सके। उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबध्दता को प्रमाणित करने पर साल 2017 में तनिष्क को भारत में सबसे अधिक विश्वसनीय ब्रांड का ख़िताब दिया गया। वर्तमान में तनिष्क रिटेल चेन 200 शहरों में 380 एक्सक्लूसिव बुटीक्स में फैला हुआ है।

नोट : समस्तीपुर के लोगो के लिए तनिष्क की ओर से एक विशेष ऑफर। तनिष्क स्टोर में आये और अपने सोने की शुद्धता की जाँच फ्री में करवाए।

तनिष्क ने बिहार का अपना 18वां स्टोर समस्तीपुर शहर में खोला, विधिवत पूजा के बाद हुआ शुभारम्भ समस्तीपुर Town

Advertise your business with samastipur town

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal