समस्तीपुर: भाभी के साथ बाजार गई युवती हथियार के बल पर हुई थी अगवा, अब खुद पहुंची थाने

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

सिंघियाघाट बाजार से अपहृत युवती (19) को पुलिस ने बरामद कर लिया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने दी। बताया कि युवती स्वयं थाने पहुंची है।

इस मामले में विगत 3 जुलाई को बोलेरो सवार हथियार से लैस अपराधियों द्वारा जबरन अगवा कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए युवती की मां ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। कहा था कि उसकी पुत्री अपनी भाभी के साथ सिंघियाघाट बाजार के पंजाब नेशनल बैंक में रुपये निकासी करने गई थी। वहां से अपने घर वापस लौटी। परिवार वालों द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि एक बोलेरो पर सवार 4-5 की संख्या में हथियार से लैस लड़का उतरा और युवती को जबरन बोलेरो में बैठा लिया।

advertisement balaji nursing home

इस बात को लेकर अपहृता की मां जब आरोपी के माता – पिता को कहने गई कि आपका लड़का मेरी लड़की को जबरन बोलेरो गाड़ी में बैठा कर ले गया है तो आरोपी की मां , पिता और बहन गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडा से खदेड़ते हुए भगा दिया। युवती की मां ने आरोपियों का मोबाइल नम्बर भी आवेदन में अंकित किया था। थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि चूंकि युवती बालिग है। उसके बरामद होने के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

टेलीग्राम पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर Town समस्तीपुर: भाभी के साथ बाजार गई युवती हथियार के बल पर हुई थी अगवा, अब खुद पहुंची थाने July 22, 2021Advertisement Pathsala educatorsAdvertisement siksha kunj

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal