बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई

बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक चौंकाने वाली खबर है. एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मकान के पाए से बंधे एक बुजुर्ग को निर्वस्‍त कर उनकी पिटाई की जा रही है. बुजुर्ग शख्‍स को पीटने वालों में अधिकांश महिलाएं ही दिख रही हैं. बुजुर्ग शख्‍स की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद स्‍थानीय पुलिस भी चौकन्‍ना हुई और मामले की छानबीन करने की बात कही है.

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग शख्‍स की पिटाई का मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. दानापुर दियारा के गंगहारा में एक वृद्ध को पहले मकान के पाए में रस्सी से बांध दिया गया. उसके बाद उन्‍हें निर्वस्‍त्र कर लाठी-डंडों से पीटा गया. पिटाई करने वालों में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं. वे लगातार लगातार बुजुर्ग को पीट रही हैं. आरोप है कि नशे में धुत बुजुर्ग शख्‍स ने छेड़खानी की थी. इससे आक्रोशित हुई महिलाओं ने उन्‍हें रस्‍सी से पाए से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. वीडियो में महिलाएं उन्‍हें लाठी-डंडे से पीटती दिख रही हैं. इसका वीडियो भी बनाया गया. हालांकि, इस वायरल वीडियो का हम पुष्टि नहीं करते है.

समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक वृद्ध को मकान के पाए में बांध कर कुछ महिलाएं पीट रही हैं. जानकारी के अनुसार, वृद्ध ने नशे की हालत में छेड़खानी करने का प्रयास किया था. इसको लेकर महिलाओं ने उनकी जमकर पिटाई कर दी.

समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022

इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत थाने में नहीं की गई है. थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस टीम गंगहारा गांव गई. छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022समस्तीपुर Town बिहार: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर महिलाओं ने लाठी-डंडों से की पिटाई June 30, 2022

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal