दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- ‘कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे’

बिहार की सियासत में जीतन राम मांझी हर रोज नए सियासी बयान देकर हंगामा खड़ा करते रहते हैं। नया मामला यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दलित के घर खाना खाने से जुड़ा है। जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया के जरिए बिना नाम लिए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने दलितों के घर खानेवालों नेताओं को दलितों का निवाला छीननेवाला करार दिया है।

जीतन राम मांझी बोलें – कब तक छीनोगे हमारा निवाला

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के निशाने पर इन दिनों भाजपा है। वजह यूपी चुनाव माना जा रहा है , जहां मांझी की पार्टी हम को एनडीए में एंट्री नहीं मिल पा रही है । लिहाजा गुस्सा खूब दिख रहा है और सबसे ज्यादा ये सोशल मीडिया के जरिये सामने आ रहा है। मकर संक्रांति पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में दलित परिवार के साथ भोजन किया।

advertisement krishna hospital 2

इसकी तस्वीरें जैसे ही सामने आईं तो यूपी की राजनीति में बयानी राजनीति तेज हो गई। लेकिन बिहार भी इससे अछूता नहीं रहा। पूर्व मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर चुनाव के समय नेताओं के दलितों के घर में भोज खानेवालों को दलितों का निवाला छीनने वाला करार दिया।

भाजपा ने कहा- परिवार से उपर उठेंगे तो समझेंगे दलितों की परेशानी

जीतन राम मांझी के इस बयानी हमले पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने मांझी के अंदाज में ही पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब दिया है। प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि कुछ लोग दिखावटी नारा देते हैं , कुछ लोग सही में काम करते हैं।

समस्तीपुर Town दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- 'कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे' January 14, 2022

दलित राजनीति के कुछ चेहरे केवल अपने परिवार तक सीमित है उन्हें कभी परिवार से उपर उठकर भी देखना चाहिए। ऐसे लोग वोटबैंक की राजनीति से उपर उठेंगे, तभी वास्तविक विकास देख पाएंगे। जहां तक मांझी जी की बात है उन्हें बिहार एनडीए ने उम्मीद से ज्यादा सम्मान दिया है।

समस्तीपुर Town दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- 'कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे' January 14, 2022समस्तीपुर Town दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- 'कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे' January 14, 2022समस्तीपुर Town दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- 'कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे' January 14, 2022समस्तीपुर Town दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- 'कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे' January 14, 2022समस्तीपुर Town दलित के घर भोजन करने गये CM योगी पर मांझी का कटाक्ष, कहा- 'कब तक हमारे लोगों का निवाला छीनोगे' January 14, 2022

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal