पटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच अब से कुछ देर के बाद महामुकाबला होने वाला है. लंबे समय के बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी, तो रोमांच अपने चरम पर होगा.

मुकाबले को लेकर भारत और पाकिस्तान की टीमें तैयार हैं. पाकिस्तान ने तो मैच से एक दिन पहले ही प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया, लेकिन विराट कोहली ने टीम इंडिया का पत्ता नहीं खोला.

पटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Town

भारत-पाक मुकाबले का रोमांच झारखंड-बिहार में भी है. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों राज्यों के चहेते युवा खिलाड़ी ईशान किशन आज पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर चौके और छक्के लगाते नजर आ सकते हैं. इधर ईशान किशन को मैच से पहले पिता और पूरे परिवार का आशीर्वाद मिल चुका है.

ईशान के पिता प्रणव पांडे ने कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा से रोमांचक होता है. उन्होंने ईशान से बात की है और वो पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले काफी उत्साहित है. यह बिहार और झारखंड के लिए गर्व का क्षण है. ईशान किशन के पिता ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है और टीम इंडिया की ही जीत होगी.

पटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Town

गौरतलब है कि दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 12 का चौथा मुकाबला शाम 7:30 से खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को सभी पांच मुकाबले में हराया है.

पटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Town

पटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Townपटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Townपटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Townपटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Townपटना: पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले मिला ईशान किशन को पिता का आशीर्वाद, कह दी बड़ी बात समस्तीपुर Town

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal