आवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आने के बाद अब उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने आवास के बाहर धरना पर बैठ गये हैं। तेजप्रताप का यह कहना है कि जब तक पिताजी नही आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे।

RJD से नाता तोड़ने का एलान

गौरतलब है कि लालू यादव तीन साल बाद आज पटना आएं। पटना आते ही तेजप्रताप यादव ने जी जान लगा दिया कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव उनके घर पर चलें लेकिन लालू ने उनका नोटिस ही नहीं लिया। खीजे तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह समेत राजद के तीन नेताओं पर लालू को हाईजैक करने का आरोप लगा दिया। बौखलाये तेजप्रताप ने कहा कि अब उनका राजद से कोई नाता नहीं रह गया है। उन्हें लालू के सामने धक्का मारकर निकाल दिया गया।

advertisement krishna hospital 2

तेजप्रताप ने कहा कि जब तक पिताजी हमारे घर नहीं आएंगे तब तक पूरी रात इसी तरह बैठे रहेंगे। वही इस दौरान छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ता भी उनके साथ धरना पर बैठ गये हैं। छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

आवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Townआवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Townआवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Townआवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Townआवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Townआवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Townआवास के बाहर धरने पर बैठे तेजप्रताप, कहा- जब तक पिताजी घर नहीं आएंगे वे धरना पर बैठे रहेंगे समस्तीपुर Town

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal