बिहार: BJP कार्यालय को बना दिया मयखाना, पार्टी जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो हुआ वायरल

बिहार में कहने के लिए तो शराबबंदी कानून लागू है,लेकिन आए दिन इस कानून की धज्जियां उड़ती रहती है। शराबबंदी के बाद भी शराब के धंधे से जुड़े रहने वाले एवं शराब का सेवन करने वाले की कोई कमी नहीं है। रसूख वाले कई लोग भी जाम टकराने व छलकाने से परहेज नहीं करते।

इस कड़ी में भाजपा के झंझारपुर जिलाध्यक्ष सियाराम साह का नाम भी जुड़ गया है। शराब के जाम छलकाते इनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें इनके साथ दो अन्य लोग शराब के मजे ले रहे हैं। हालांकि, वीडियो में उन दोनों का चेहरा नहीं दिखता, लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष सिगरेट के कश लगाते स्पष्ट नजर आते हैं। सामने टेबल पर शराब की बोतल पानी का जग और ग्लासों में पैग नजर आता है। चखना का भी इंतजाम है। वायरल वीडियो में जिलाध्यक्ष साह अपने एक साथी को शराब से भरी ग्लास उठाने का हाथ से इशारा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में संगीत की आवाज भी सुनाई पड़ रही है।

advertisement balaji nursing home

बताया जा रहा है कि यह वीडियो झंझारपुर जिला भाजपा कार्यालय का ही है। बता दें कि झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के पास झंझारपुर भाजपा का जिला कार्यालय स्थित है। हालांकि हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते है। इस वायरल वीडियो के संबंध में जिलाध्यक्ष सियाराम साह ने इसे विरोधियों की सोची-समझी साजिश बताते हुए कहा कि उनके चेहरे को एडिट कर के जोड़ा गया है। वीडियो को उन्होंने गलत करार दिया है।

Advertisement siksha kunj 2

वायरल वीडियो की जांच का आदेश झंझारपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। इस बात की भी तहकीकात करने काे कहा गया है कि वायरल वीडियो में अन्य दो व्यक्ति कौन बैठे हुए है, उनकी भी पहचान की जाए। झंझारपुर जिला भाजपा कार्यालय का ही वायरल वीडियो है या नहीं, इसकी भी जांच के आदेश दिए गए हैं। इस कार्यालय के केयर टेकर से भी पूछताछ की जाएगी। वीडियो की सत्यता की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। – आशीष आनंद, एसडीपीओ, झंझारपुर

Advertisement Pathsala educators

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal