बड़ी खबर : जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव की कोरोना से मौत…

इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है बिहार के गया से जहां जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव की कोरोना से मौत की खबर है. बताया जा रहा है कि बिंदी यादव कुछ दिनों पहले संक्रमित हुए थे. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जानकारी के मुताबिक़ बिंदी यादव को गया से रेफर कर पटना में बेहतर इलाज के लिए पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही थी. जिसके बाद आज उन्होंने अंतिम सांस ली है. हालांकि अभी अस्पताल की तरफ से कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट जारी नहीं की गई है.

गौरतलब है कि कोविड-19 से बीजेपी एमएलसी की मौत के बाद राजधानी पटना में आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता की मौत हो गई है. दानापुर से आरजेडी के पूर्व प्रत्याशी और दानापुर नगर परिषद के चेयरमैन रह चुके राज किशोर यादव की कोरोना से बुधवार को मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि राज किशोर यादव 17 तारीख को ही कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स में भर्ती हुए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था.

समस्तीपुर Town बड़ी खबर : जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव की कोरोना से मौत... July 23, 2020

जानिए रॉकी के पिता बिंदी यादव की कहानी….

2016 के मई महीने में बिहार के गया जिले में एक चर्चित रोडरेज केस हुआ था. इस केस में ओवरटेकिंग विवाद में रॉकी यादव नाम के एक युवक और उसके साथियों ने आदित्य सचदेवा नाम के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी. छात्र की इस हत्या का मामला मीडिया में खूब उछला. जब मामला राष्ट्रीय मीडिया में पहुंचा तो घटना के आरोपी रॉकी यादव के पिता बिंदी यादव का नाम भी लोगों ने सुना.

input : news4nation

समस्तीपुर Town बड़ी खबर : जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव की कोरोना से मौत... July 23, 2020समस्तीपुर Town बड़ी खबर : जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव की कोरोना से मौत... July 23, 2020

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal