चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र, इस बार क्या है मामला…..

लोजपा के राष्ट्रीय अध्य़क्ष चिराग पासवान ने एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। इस बार उन्होंने जिस मामले को लेकर सीएम को पत्र लिखा है वह उनके लोकसभा क्षेत्र के कोरोना पेंशेंट के इलाज के दौरान पटना से गायब हो जाने को लेकर है।

दरअसल जमुई के अंतर्गत शेखपुरा निवासी रंजीत कुमार, पिता स्व0 नन्द किशोर प्रसाद, वार्ड नं0 06, पोस्ट व थाना शेखपुरा निवासी जिनका कैंसर का इलाज 6 माह से मुम्बई में चल रहा था। 25 जून 2020 को महावीर कैंसर संस्थान यह अपने चेकप लिए गए थे जहां इनका कोरोना जांच हुआ रिर्पोट पॉजिटिव पाया गया।

कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद रंजित को शेखपुरा आइसोलेशन सेंटर में रखा गया, लेकिन शेखपुरा आइसोलेशन सेंटर से पटना एन॰एम॰सी॰एच॰ पटना के लिए रेफ़र कर दिया। जिसके बाद उन्हें 3 जुलाई 2020 को एनएमसीएच पटना में इनको भर्ती करवाया गया।

बताया जा रहा है कि अचानक 6 जुलाई 2020 को जब इनके परिवार वाले हॉस्पीटल में मिलने गये तो वहां रंजीत कुमार मौजूद नही थे तभी से रंजित का परिवार हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहा है। वहीं रंजित की धर्मपत्नी अनिता ने 18 जुलाई को चिराग पासवान से संपर्क कर अपने पति को खोजे जाने की गुहार लगाई।

समस्तीपुर Town चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र, इस बार क्या है मामला..... July 25, 2020

चिराग ने इस विषय पर पी॰एम॰सी॰एच॰ के सुप्रिटेंडेंट और डी॰एम॰ शेखपुरा से मामले की जानकारी विस्तार से ली है और अनिता की बात भी सबके सामने रखी है, लेकिन कोई मदद परिवार को सरकार से मिलती नहीं दिख रही है। जिसके बाद चिराग पासवान ने सीएम को पत्र लिखकर उन्हें ढूंढे जाने की मांग की है।

लोजपा अध्यक्ष ने पत्र में लिखा है कि अस्पताल से मरीज का गायब हो जाना अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही है। मरीज की खोज कराई जाए और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए।

समस्तीपुर Town चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र, इस बार क्या है मामला..... July 25, 2020समस्तीपुर Town चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र, इस बार क्या है मामला..... July 25, 2020

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal