SBI की मुख्य शाखा में महिला कर्मी कोरोना पाॅजिटिव, करोड़ों का लेन-देन रहा प्रभावित 

समस्तीपुर :- कोरोना अपनी ताकत बढ़ाकर रीटर्न आ चुका है। वहीं समस्तीपुर जिला भी इसकी चपेट में तेजी से आ रहा है। हर रोज दर्जनों मरीज मिल रहे है। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में इन दिनों कोरोना काफी तेजी से अपना पांव पसार रहा है। लगातार जिले से के अलग-अलग क्षेत्रों से पॉजिटिव की संख्या में तेजी आ गई है। वहीं आज कचहरी परिसर में एसबीआई की मुख्य शाखा में एक महिला कर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने से बैंक को बंद करना पड़ा।

जिले के एसबीआई के मुख्य ब्रांच में महिला कर्मी के पॉजिटिव होने से शाखा प्रबंधक ने बैंक को बंद कर सभी कर्मियों का कोविड जांच कराया गया। इस दौरान करोड़ों का लेन-देन प्रभावित रहा। वहीं शाखा प्रबंधक मनोज कुमार का बताना है कि एक कर्मी पॉजिटिव पाई गई है उसी को देखते हुए और सभी कर्मियों का कोविड टेस्ट कराया गया है जिस वजह से आज बैंक का काम प्रभावित हुआ और उसे बंद करना पड़ा

बिना कोई जांच के हो जाता है रजिस्ट्रेशन, फिर लगती वैक्सीन

शहर से तीन किलोमीटर दूर जितवारपुर स्थित समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर परिसर में वैक्सीनेशन को लेकर कैंप लगाया गया है। कैंप के मुख्य द्वार पर रजिस्ट्रेशन के लिए काउंटर लगाया गया है। रजिस्ट्रेशन होने के बाद लोग सीधा वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर टीका ले लेते हैं। कैंप के अंदर आने वाले लोगों की कोई जांच नहीं होती।

स्टेशन पर कोरोना जांच की खानापूर्ति हो रही है

स्टेशन पर कोरोना जांच की खाना पूर्ति हो रही है। स्टेशन पर इन दिनों 50 ट्रेनें आती और जाती हैं। इन ट्रेनों से छह से सात हजार लोग उतरते हैं। ऐसी स्थिति में अधिकतर लोग बिना जांच के ही घरों को चले जाते हैं। बुधवार को पटना-जयनगर से करीब 500 यात्री उतरे। ट्रेन से उतरने वाले लोग इधर-उधर से निकल गए।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal