समस्तीपुर में जमीन हड़पने के लिए रिश्ते को किया तार-तार, महिला की बेरहमी से की पिटाई, दुष्कर्म की कोशिश

समस्तीपुर/विद्यापतिनगर [संजीव तरूण] :- समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मलकलीपुर गांव में अकेली महिला के साथ जमकर पिटाई का मामला सामना आया है। पिटाई से जख्मी महिला को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मारपीट की घटना को लेकर महिला ने बताया कि उसका कोई भाई नही है। जिसके कारण जमीन हड़पने को लेकर पड़ोस के चचेरे भाई आये दिन झगड़ा करते हैं। महिला ने बताया कि उसका पति बाहर रहता है और वह अकेली महिला 4 बच्चों को लेकर मायके में ही अकेली मां के साथ रहती है।

krishna hospital samastipur bihar ADVERTISEMENT

उसने बताया कि उसका चचेरा भाई हरिओम सिंह व गोलू सिंह आए दिन धमकी देते रहता है। मायके में मेरे अलावा सिर्फ मां है, जिसके कारण चचेरे भाई प्रापटी पर कब्जा करना चाहते है, इसलिए बार बार मारने की कोशिश की जाती है। कभी फरसा-चाकू तो कभी लाठी-डंडे लेकर मारपीट करने पहुंच जाते है।

वहीं महिला ने मीडिया के सामने अपने पड़ोस के चचेरे भाई पर जबरदस्ती का भी आरोप लगाया है। उसने कहा की घर में घुसकर आरोपितों ने रेप का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर बाल घसीट-घसीटकर जमकर मारपीट किया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है। घायल महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal