समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार एक लाख नगद सहित सात लाख के ज्वेलरी की लूट

समस्तीपुर/मोरवा :- समस्तीपुर जिले के हलई ओपी क्षेत्र के मरीचा चौक के समीप स्थित घिना पोखर के पास बुधवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर एक लाख रुपये नगद सहित करीब सात लाख के जेवरात से लूट लिये। जख्मी व्यवसायी की पहचान दरवा गांव के दिनेश पोद्दार के पुत्र महेश पोद्दार के रूप में की गयी है। गोली उसके बायें जांघ में लगी है।

उसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। जख्मी व्यवसायी के अनुसार बुधवार की शाम वह पटोरी सिनेमा चौक स्थित अपनी ज्वेलरी दुकान को बंद कर अपने भाई अवधेश के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान मरीचा चौक पर आने के बाद उसने सब्जी की खरीदारी की। इसके बाद घर की ओर निकला ही था कि पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया।

krishna hospital samastipur bihar

अपराधियों ने हथियार के बल पर गाड़ी रोकने के साथ पहले उसकी बाइक की चाबी छीन ली। इसके बाद हाथ से ज्वेलरी वाला बैग छीनने का प्रयास किया। लेकिन उसने अपराधियों का विरोध कर दिया। अपराधियों के साथ उसकी हाथापाई होने लगी तो अपराधियों ने उसपर गोली चला दी।

गोली उसके दाहिने जांघ को छीलते हुए बांये जांघ में जा लगी। इसके बाद अपराधी बैग लेकर भाग गये। व्यवसायी के अनुसार उसके बैग में एक लाख रुपये नगद सहित करीब सात लाख रुपये के जेवरात भी थे। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal