दरभंगा व समस्तीपुर पुलिस ने कल्याणपुर में एक साथ की छापेमारी, एक को धर-दबोचा

समस्तीपुर/कल्याणपुर :- मधुबनी के एक व्यवसायी की पिकअप लूट मामले के साथ ही एक अन्य मामले में दरभंगा व समस्तीपुर पुलिस ने कल्याणपुर के कई गांवों में छापेमारी की। इस दौरान एक युवक को हिरासत में लिया गया। छापेमारी का नेतृत्व दरभंगा के सिटी एसपी अशोक प्रसाद एवं समस्तीपुर के सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार कर रहे थे। बुधवार शाम उनके नेतृत्व में पुलिस टीम ने कई गांवों की खाक छानी। छापेमारी में दरभंगा पुलिस के अलावा कल्याणपुर और नगर व मथुरापुर ओपी की पुलिस शामिल थी।

विदित हो कि मधुबनी के एक व्यवसायी की कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पिकअप लूट ली गयी थी। इस लूटकांड के अलावा पुलिस किसी बड़े मामले में भी शामिल अपराधी की तलाश में थी। लेकिन इसके बारे में किसी तरह की जानकारी देने से परहेज किया। चर्चा के अनुसार, विगत 4 अप्रैल को समस्तीपुर दरभंगा मुख्य रोड में बाघमारा पुल के समीप मधुबनी जिले के एक व्यापारी की पिकअप लूट हुई थी।

krishna hospital samastipur bihar

वहीं समस्तीपुर के रास्ते जाने के दौरान मधुबनी के एक जिला पार्षद के साथ अनहोनी होने की आशंका की सूचना पर दरभंगा व समस्तीपुर की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से अभियान शुरू किया था। बताया जाता है कि पुलिस की सक्रियता देख बाइक सवार अपराधी भाग निकले। उन्हीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कल्याणपुर थाना के कई गांव में छापेमारी की।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal