समस्तीपुर : आम के पेड़ के डाल से गमछे से लगे फंदे में झूलता मिला युवक का शव, फैली सनसनी

समस्तीपुर/कल्याणपुर :- कल्याणपुर थाना क्षेत्र में समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य रोड में गोपालपुर में शुक्रवार शाम एक गाछी में आम के पेड़ से गमछे से लटके युवक की लाश मिलने से लोगों में सननसनी फैल गयी। जिससे गाछी में सैकड़ों लोगों की भीड़़ उमड़ गयी। सूचना मिलने पपर पहुंची कल्याणपुर थाने की पुलिस भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक की पहचान गोपालपुर गांव के वार्ड एक निवासी पवन साहनी के 45 वर्षीय पुत्र प्रमोद साहनी के रूप में हुई है। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर उक्त युवक को लोगों ने गोपालपुर चौक के समीप देखा था। शुक्रवार को शाम करीब 4:00 बजे कुछ लोग उक्त गाछी की ओर गए। जिस क्रम में तो आम के पेड़ के डाल से गमछे से लगे फंदे में झूल रहे युवक का शव दिखायी दिया।

इसकी जानकारी मिलते ही गांव के लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। शव मिलने की सूचना पर युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और उसकी पहचान की। परिजनों एवं अन्य लोगों ने आशंका जतायी कि किसी दूसरी जगह युवक की हत्या कर लाश यहां लटका दी गयी है। घटनास्थल पर कुछ लोग इस मामले को जमीनी विवाद का कारण बता रहे थे।

कल्याणपुर थाना के एसआई टूनानंद सिंह एवं एएसआई परशुराम झा मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजवाया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि इस मामले में अब तक मृतक के परिजन ने आवेदन नहीं दिया है। वैसे पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal