नीतीश की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर — अजय

समस्तीपुर/दलसिंहसराय [रूपक कौशल] :- नीतीश कुमार की सरकार में छात्र, युवा काफी असहज महसूस कर रहे हैं। न्यायपालिका, विधायिका एवं कार्यपालिका में भ्रष्टाचार चरम पर है। इन सभी चीजों को बचाने के लिए राज्य भर में राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम एवं माले ने मिलकर एक महागठबंधन का निर्माण किया है। जिसके द्वारा बनने वाली सरकार इन सब चीजों पर नियंत्रण स्थापित करेगी।

उक्त बातें आज विभूतिपुर विधानसभा के महागठबंधन समर्थित सीपीआईएम प्रत्याशी अजय कुमार ने प्रखण्ड के मालपुर पुरवारीपट्टी पंचायत के गोसपुर में पार्टी के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर आयोजित सभा के दौरान कहा। कार्यालय के संबंध में उन्होंने कहा कि इसे मुख्यतः विधानसभा अन्तर्गत छः पंचायतों के चुनाव अभियान का केंद्र बनाया गया है। इन पंचायतों में कैंपेन के लिए कई टीम बनाया जाएगा।

सभा की अध्यक्षता राजद के संजय कुमार महतो एवं संचालन सीपीआई के विनोद कुमार समीर के संचालन ने किया। वहीं कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण सिंह, एटक के राज्य सचिव राम विलाश शर्मा, राजद के नंद किशोर महतो, मो इस्लाम, राकेश कुमार, छात्र राजद के शशिरंजन, सीपीआई के पवन कुमार आजाद,

सीपीआईएम के मनोज कुमार गुप्ता, एडवा की नीलम देवी, मुखिया अमरेश कुमार आदि ने संबोधित किया। मौके पर विधानचंद, अर्जुन राय, राकेश कुमार, प्रकाश सिंह, महेश कुमार, अवनीश कुमार, बबलू कुमार, महेंद्र सिंह, अरविंद राय, कुंदन कुमार, कुंदन राय सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal