मार्बल से दबकर एक मजदूर की दर्दनाक मौत, चार घायल

समस्तीपुर/विद्यापतिनगर :- थाना क्षेत्र के मलकलीपुर गांव में शनिवार को एक ट्रक में लदे मार्बल के नीचे पांच मजदूर दब गए। इसमें एक मजदूर की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है। मृतक मजदूर की पहचान मोहिउद्दीननगर थाना के टेढ़ी बाजार निवासी मो.हाकिम के पुत्र मो.इरशाद के तौर पर की गई है।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मृत मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर मृतक के पिता मो.हाकिम ने बताया कि मृतक इरशाद अपने चार साथियों के साथ मोहिउद्दीननगर के एक मार्बल दुकान से ट्रक पर मार्बल लादकर विद्यापतिनगर थाना के मलकलीपुर गांव ले जा रहा था। इस दौरान घटना घटी।

वहीं निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे घायल मजदूर चंदन साह ने बताया कि मलकलीपुर गांव में सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देने में ट्रक असंतुलित हो गया। इससे ट्रक पर लदा मार्बल, बैठे मजदूर के ऊपर गिर पड़ा। इससे सभी मजदूर नीचे दब गए। स्थानीय लोगों ने दबे पांच मजदूर को बाहर निकाला। इसमें एक मजदूर की मौत हो चुकी थी।

घायल मजदूरों में मो.इरफान, मो.चांद व पवजी का नाम शामिल है। सभी निजी क्लीनिक में इलाज कर रहे हैं। वहीं जानकारी मिलने पर मृतक के गांव के मुखिया मो.हारुल अंसारी परिजनों के साथ घटना स्थल पहुंच पुलिस के साथ कानूनी प्रक्रिया में जुट गए हैं। सूत्र बताते हैं कि पीड़ित पक्ष मार्बल व्यवसायी और खरीदार से घटना में मुआवजा लेकर कानूनी पेंच से बचने की फिराक में हैं।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal