गंगा स्नान को लेकर 20 किलोमीटर में रही घंटों जाम, NH पर लगी रही गाड़ियों की लंबी कतार

समस्तीपुर :- समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य सड़क पर गंगा स्नान को लेकर आवाजाही करने वाले वाहनों की अप्रत्याशित भीड़ के कारण शुक्रवार की देर रात से शनिवार को करीब नौ बजे तक भयंकर जाम रहा। करीब 20 किलोमीटर में यह जाम की स्थिति बनी रही।

टेंपो, पिकअप, ट्रैक्टर सहित अन्य वाहनों एवं बाइकों के कारण मुक्तापुर लक्ष्मीनिया चौक से लेकर भट्टी चौक तक जाम रहा। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे से लेकर शनिवार की सुबह 9 बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। जाम के कारण आमलोग परेशान रहे।

मलमास समाप्त होने और नवरात्रा को लेकर कलश स्थापन को लेकर बड़ी संख्या में लोग गंगा स्नान करने के लिए गए। इस जाम से निवटने में पुलिस को पसीना छूट गया। देर रात से लेकर सुबह तक पुलिस जाम से निवटने में जुटी रही।

थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि जाम की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में जिला पुलिस बल को इसे नियंत्रित करने के लिए लगाया गया। घंटों प्रयास के बाद सड़क पर यातायात को नियंत्रित किया जा सका। बता दें कि दरभंगा, मधुबनी एवं सीतामढी से बड़ी संख्या में श्रद्धालु गंगा स्नान करने के लिए सिमरिया, चमथा एवं झमटिया गए थे। इस वजह से यह जाम रहा।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal