समस्तीपुर में भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर बोले- जनता के इरादे को देख घबराई भाजपा

समस्तीपुर :- भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि बिहार के लोग भाजपा से डरे हुए हैं। भाजपा उत्तर प्रदेश की तरह ही बिहार में भी गुंडा राज लाना चाहती है। सत्ता की भूखी भाजपा जिसने 2015 के भाजपा विरोधी स्पष्ट जनादेश का अपहरण करके 2017 में नीतीश कुमार के साथ बिहार की कुर्सी हथिया लिया था, इस बार भी उसकी मंशा कोरोना और लॉकडॉन के ज़रिए बिहार के जनादेश को चुरा लेने की मंशा थी।

लेकिन ज़मीन पर नीतीश कुमार की हठधर्मिता व कुशासन के खिलाफ जनता के गुस्से व इरादे को देख भाजपा घबरा गई हैं। इसलिए जनता को राजद-वामपंथियों-कांग्रेस के महागठबंधन व खासकर महागठबंधन में भाकपा(माले) की उपस्थिति से डरा रही हैं।

भाकपा (माले) महासचिव महागठबंधन समर्थित भाकपा (माले) उम्मीदवार वारिसनगर से फूलबाबू सिंह व कल्याणपुर से रंजीत राम के समर्थन में मुक्तापुर में महागठबंधन के जरिये आयोजित नागरिक सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव युवाओं का, प्रवासी मजदूरों का, किसानों का व महिलाओं का नीतीश सरकार से बदला लेने का चुनाव बन गया हैं। इस चुनाव में तमाम समीकरण टूट रहें हैं। नागरिक सम्मेलन को भाकपा(माले) की पोलित ब्यूरो सदस्य कविता कृष्णन ने भी संबोधित किया।

कहा कि देश में मोदी- शाह की तानाशाही के विरोध की तमाम आवाजों को देशद्रोही बताकर जेल में डाल रहीं है। उन्होंने कहा कि आज नौजवानों के ऊपर देशद्रोही का ठप्पा लगा कर जेल भजेने से उनकी आवाज नहीं रूकेंगी। आज नौजवान ये गुनगुनाने लगे हैं कि “अगर सच बोलना बगावत हैं तो समझो हम भी बागी हैं”। उन्होंने कहा कि बिहार को उत्तर प्रदेश बनाने की भाजपाई साजिश को नाकाम करना होगा।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal