बीजेपी के बाद जदयू के मंत्री महेश्वर हजारी ने LJP को कहा ‘वोटकटवा पार्टी’

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने एनडीए का हिस्सा न होकर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इसे लेकर बीजेपी और लोजपा के बीच घमासान शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा था कि लोजपा बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी. बिहार चुनाव में लोजपा केवल एक ‘वोटकटवा पार्टी’ बनकर रह जाएगी. वहीं बीजेपी के बाद जदयू के मंत्री महेश्वर हजारी ने भी लोजपा को वोट कटवा पार्टी कह कर माहौल और भी गर्म कर दिया है.

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख करीब आती जा रही है, वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. बिहार सरकार में सह योजना, विकास एवं उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी ने जनशक्ति पार्टी (लोजपा) पर निशाना साधा है. महेश्वर हजारी ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी इन चुनावों में वोट काटने का काम करेगी. ऐसे में लोगों के इनके झांसे में न आकर पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने मिलकर जो विकास के कार्य किए हैं उसे ध्यान में रखकर वोट करना चाहिए.

महेश्वर हजारी ने लोजपा पर किया हमला

इसके अलावा मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि लोजपा एक वोटकटवा पार्टी है और वो लोग पीएम का नाम लेकर जनता को धोखा दे रहे हैं, ये लोग झूठ बोलकर बिहार की जनता को अंधेरे में रख कर जदयू पार्टी के वोट काटना चाहते हैं, मंत्री ने कहा कि बिहार के मतदाता काफी जागरूक है चिराग पासवान के झांसे में नही आने वाली है.

जनता नीतीश कुमार को वोट करेगी

मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि हमें जदयू की तरफ से नाम निर्देशन करने का आदेश सीएम नीतीश कुमार के तरफ से मिला है. मैं एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने जा रहा हूं. सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी ने जो विकास के काम बिहार में किए हैं. उसी के आधार पर सरकार बनेगी क्योंकि बिहार की जनता चहाती है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार रहे और बिहार में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की प्रगति सरकार चलता रहे.

Input : Aaj Tak

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal