विधानसभा चुनाव को लेकर अंगारघाट व उजियारपुर पुलिस ने की सघन वाहन चेकिंग

समस्तीपुर/उजियारपुर :- विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड में सघन वाहन चेकिंग किया जा रहा है। अंगारघाट तथा उजियारपुर थाना के अलावे सीओ संजय कुमार महतो के नेतृत्व में एनएच 28, एसएच 55 सहित प्रखंड के विभिन्न मार्गों पर वाहन चेकिंग किया जा रहा है। अंगारघाट चौक, सातनपुर चौक, गावपुर सहित अन्य स्थानों पर अधिकारियों ने दर्जनों गाड़ियों को रोककर उसकी कागजातों के साथ डिक्की आदि की जांच किया।

अंगारघाट थाना के पुलिस पदाधिकारी एस के चौबे ने बताया कि 5 बाइक को कागजात व अन्य कमी के कारण चलान काटने की कार्रवाई के लिए थाना भेजी गई है। सीओ ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए लागू आदर्श आचार संहिता को चुस्ती से लागू कराया जा रहा है, जगह-जगह वाहन चेकिंग किया जा रहा है।

मुख्य सड़कों पर चला वाहन चेकिंग अभियान

क्षेत्र में निष्पक्ष व भयमुक्त विधानसभा चुनाव संपन्न करवाने को लेकर पदाधिकारियों के नेतृत्व वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार के नेतृत्व में अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने सिंघिया रोसड़ा व सिंघिया बहेड़ी सड़क पर दो पहिए, चार पहिए वाहन के साथ-साथ भारी वाहन की भी जांच की।

वाहन चेकिंग के दौरान अर्द्धसैनिक बल के जवान वाहनों को सड़क के किनारे रोक कर डिग्गी व वाहन गुप्त स्थानों पर बने तहखानों की गहनता पूर्वक जांच की। वहीं पदाधिकारी वाहनों की कागजात आदि की जांच की।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal