स्वर्ण व्यवसायी को लूटने के लिए पीछा कर रहे अपराधियों का गिरा पिस्टल, जब्त

समस्तीपुर/उजियारपुर :- उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर स्थित कब्रिस्तान के समीप एनएच- 28 पर एक सोना-चांदी के कारोबारी का पीछा कर अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया। इस दौरान अपराधियों की पिस्टल तथा गोली गिर पड़ी। जिसे पुलिस ने बरामद कर ली है। घटना बुधवार को दिनदहाड़े करीब 3 से 4 बजे के बीच घटित होना बताया गया है।

मामले में पुलिस ने बेगूसराय जिला के तेघरा निवासी आभूषण कारोबारी प्रिस कुमार सोनी के बयान पर एफआईआर दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाबत थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि कारोबारी प्रिस कुमार सोनी तेघरा से ताजपुर जा रहे थे।

इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें पीछा करते हुए सातनपुर के पास उक्त स्थान पर रोकने का प्रयास करते हुए ईशारा किया। इसी दौरान अचानक उसकी बाइक स्लीप कर गई। जिससे लुटेरा जमीन पर गिर पड़ा तथा उसके पास से एक पिस्टल और एक गोली घटनास्थल पर गिर पड़ी।

थानाध्यक्ष के मुताबिक इसी बीच पुलिस गश्ती दल पर अपराधियों की नजर पड़ गई। जिसके बाद वह आनन- फानन में भाग गया। उन्होंने बताया कि भागने वाले अपराधियो को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

प्रतिकात्मक तस्वीर

वहीं स्थानीय लोगों में हो रही चर्चाओं के अनुसार दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने कारोबारी को पीछा कर उससे तीन लाख रुपए के सोने से भरी बैग को छीनने का प्रयास करने लगा। इस दौरान अपराधी बाइक से नीचे गिर गया। जिसमें पिस्टल और गोली भी मौके पर ही छूट गई।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal