पिस्तौल सटाकर CSP संचालक से 75 हजार रुपए की लूट

समस्तीपुर :- ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरवा दक्षिणी पंचायत के उमेदपुर गांव के सीएसपी संचालक से बुधवार को दो बदमाशों ने पिस्तौल सटाकर 75 हजार रुपए लूट लिए। एसबीआई के सीएसपी संचालक कृष्ण कुमार राय एसबीआई की मुख्य शाखा मोरवा से रुपए लेकर उमेदपुर सीएसपी जा रहा था।

आनंदपुर चौर में सुनसान स्थान से गुजरने के दौरान ओवरटेक करते बाइक पर दो बदमाश इससे साइड लेकर बाइक रोक दिया। एक बदमाश बाइक से उतरकर संचालक के कनपटी में पिस्तौल सटाकर रुपए रखा बैग देने को कहा नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी देते हुए बदमाशों ने सीएसपी संचालक के बैग में रखे रुपए छीनकर दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गया।

सीएसपी संचालक ने रुपए छीन लिए जाने के की जानकारी उधर से गुजरने वाले लोगों को दिया। ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद सीएसपी संचालक के पिता अरुण राय व अन्य ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच कर रोते सीएसपी संचालक को चुप कराते हुए ढाढ़स बंधाया।

घटना के विरोध में सीएसपी संचालक द्वारा अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए ताजपुर थाने में आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह के द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही छानबीन शुरू कर दी गई है। पिस्तौल के बल पर सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े 75 हजार रुपए लूट लिए जाने की घटना से क्षेत्र में.सीएसपी चला रहे संचालकों में भयभीत व दहशत फैल गया है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal