विभूतिपुर में डूबने से बालक की मौत, हत्या की आशंका

समस्तीपुर/विभूतिपुर :- विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर उत्तर के बरदाहा चौर में पानी भरे एक गड्ढे में डूबने से एक 4 वर्षीय अबोध बालक की मौत हो गई। सोमवार सुबह कुछ लोगों ने उसका शव पानी में उपलाते हुए देखा। इसकी सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई।

घटनास्थल पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने गढ्ढे के पानी से बच्चे के शव को बाहर निकाला। उसके चेहरे पर दो-तीन निशान मिले है। अखिलेश प्रसाद श्रीवास्तव और किम्मी देवी का करीब 4 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कुमार उर्फ लल्लू के रुप में मृत बालक की पहचान हुई है।

स्थानीय लोगों व स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की संध्या बालक खेलने के क्रम में घर से बाहर निकला था। इसके क्रम में अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बावजूद कुछ पता नहीं चल सका।

सोमवार सुबह जब गांव के ही कुछ लोग वहां गए तब शव को गढ्ढे के पानी में उपलाते हुए देखा। इसकी सूचना स्थनीय थाना को दी गई। पुलिस शव को अन्त्यपरीक्षण में भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी एक छोटी बहन है। पिता जीविकोपार्जन के लिए परदेश में काम करते हैं। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती ने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत का कारण डूबने से हुई प्रतीत होता है। शव को पुलिस कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए समस्तीपुर भेज दी है। स्वजनों के आवेदन की प्रतीक्षा की जा रही है। Impulsa kota doctor engineer samastipur bihar

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal