सिर्फ CM बनना मकसद होता तो ईमान बेचकर BJP के साथ सरकार बना लेता, लेकिन ये लोग धर्म के नाम पर मांगते हैं वोट

तेजस्वी यादव ने गया के शेरघाटी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि अगर उनको सिर्फ सीएम बनना होता तो वह इमान बेचकर बीजेपी के साथ बिहार में सरकार बना लेते,. लेकिन ये लोग धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं. ये मुझे पसंद नहीं है. बिहार में बीजेपी को घुसने नहीं देना है.

बिहार में शराब पीते हैं चूहा

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कुछ भी होता है तो चूहों को बदनाम कर दिया जाता है. कभी कहा जाता है कि थाना में चूहा शराब पी जाता है तो कभी कहा जाता है कि बांध चूहा ने काट दिया. बिहार में बड़े-बड़े बजट का पुल और महासेतू बनता है और तैयार होने से पहले गिर जाती है. बिहार में बिना चढ़ावा का कोई भी काम नहीं हो पाता है. थाना से लेकर ब्लॉक तक चढ़ावा चढ़ाना पड़ता था.

अफवाह मियां है सुशील मोदी

तेजस्वी ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि वह अफवाह मियां हैं. कभी लालू प्रसाद तो कभी मेरे खिलाफ बोलते रहते हैं. कहते हैं कि बिहार के लोग शौक से पलायन करते है.पलायन करने में लोगों को मजा आता है. वह तो खुद पलायन करके राजस्थान से आए हैं, लेकिन बिहार की जनता का दिल बड़ा है कि उनको अपना लिया है.

शिक्षा मिलेगा तो खरीद लेंगे अनाज

तेजस्वी यादव ने कहा कि कई पार्टी दुकान खोल ली है. कहते हैं कि राशन दे दिया. अरे नौकरी दीजिए. अगर नौकरी आप दे दिए होते तो अनाज वह खुद खरीद लेते है. बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है. लेकिन नीतीश कुमार बेरोजगारी के बारे में कभी नहीं बोलते हैं. तेजस्वी ने कहा कि यहां से आरजेडी प्रत्याशी के जिताए और मुझे बिहार का सीएम बनाएं. तेजस्वी यादव ने लोगों को चेताया है कि दशहरा का समय है. इसलिए सावधान रहे हैं. कई शक्तियां माहौल बिगाड़ने में जुटी है.

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal