चिराग पासवान का तंज, चुनावी नतीजों के बाद बीजेपी को छोड़ राजद के साथ हो जाएंगे नीतीश कुमार

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। बुधवार को बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान से ऐन पहले चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी को छोड़ आरजेडी के साथ मिल जाएंगे। इसे अलावा चिराग ने सभी लोगों ने वोट देने की अपील की।

चिराग पासवान ने ट्विट करते हुए कहा कि आदरणीय नीतीज कुमार जी को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि आरजेडी व महागठबंधन को मजबूत करेगा। चुनाव के परिणामों के बाद भाजपा को छोड़ आरजेडी के साथ जाने की तैयारी कर चुके है साहब। आरजेडी के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके है।

एक अन्य ट्विट पर चिराग पासवान ने लिया कि पहले 15 वर्ष बदनाम था बिहार दूसरे 15 वर्ष में बदहाल है बिहार लेकिन अब आप सब के आशीर्वाद से नीतीश मुक्त सरकार कर बिहार फस्ट बिहारी फस्ट बनाना है। नीतीश कुमार जी से ज़्यादा सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ रही है और उनसे ज़्यादा सीटें जीत कर भाजपा-लोजपा सरकार बनेगी।

आखिरी में चिराग ने मतदाताओं से वोटिंग करने की अपील करते हुए कहा किप्रथम चरण के मतदान में आप सभी से अपील है कि अपने मताधिकार का प्रयोग ज़रूर करें ताकि बिहार को बिहार 1st बिहारी 1st बनाया जा सके। कोरोना से बचाव करते हुए लोकतंत्र को भी मज़बूत करना है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal