भाजपा ने चिराग पासवान को कहा-आप भ्रम में न रहें लोजपा अब NDA में नहीं, महागठबंधन तो अपवित्र है…..

भारतीय जनता पार्टी ने लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान को एक बार फिर से साफ कर दिया है कि आप भ्रम में न रहें और न लोगों को भ्रम में डालें। आप अब NDA में नहीं हैं। बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने एक बार फिर से स्पष्ट शब्दों में कहा कि चिराग पासवान हमारे साथ अब नहीं हैं। वह चाहे जो भी कर कहें लेकिन अब वे पूरे तौर से एनडीए से अलग हैं।

दरअसल बीजेपी की तरफ से आज विस चुनाव को लेकर मोदी ‘लहर सॉन्ग’ और ई-कमल वेबसाइट लांच किया गया।इस कार्यक्रम में बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव,संजय जायसवाल,मनोज तिवारी और संजय मयूख मौजूद रहे।

अपवित्र है महागठबंधन

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि महागठबंधन में राजद कांग्रेस और माले का जो गठबंधन है वह अपवित्र है। क्या कांग्रेस जवाब देगी कि उसने वामपंथ और समाज को तोड़ने वाली पार्टी माले के साथ क्यों गठबंधन किया है?

माले ने मगध के क्षेत्र में समाज को तोड़ने और हिंसा को बढ़ावा देने की राजनीति की है। आज भी बिहार के लोगों को याद है कि किस तरीके से अरवल जहानाबाद औरंगाबाद और गया के इलाकों में माले का आतंक था। क्या राजद कांग्रेस माले के साथ गठबंधन कर फिर से वही स्थिति लाने की कोशिश में है।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि महागठबंधन में वामपंथी दलों को 30 सीटें दी गई हैं, जो यह साबित करता है कि एक बार फिर से महागठबंधन वर्ग संघर्ष को बढ़ावा देने की कोशिश में है। बिहार प्रभारी ने आगे कहा कि राजद का नेतृत्व कमजोर है। महागठबंधन के पुराने घटक मांझी, कुशवाहा, मुकेश सहनी को बाहर कर दिया गया।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal