बिहार चुनाव 2020: पुलिस ने बीच में ही रूकवाया बॉलीवुड अभिनेत्री का रोड शो, चिराग की पार्टी का कर रही थीं प्रचार

बिहार में पहले चरण के 71 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार आज समाप्त हो गया. बिहार में आज ताबड़तोड़ रैलियां हुईं. इसी कड़ी में ओबरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में रोड शो करने दाउदनगर पहुंची फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को प्रशासन ने मौलाबाग में रूकवा दिया.

फिल्म अभिनेत्री ओबरा से रोड शो कर वापस लौटने के क्रम में दाउदनगर बाजार में रोड शो करने जा रही थीं. उनके साथ लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा भी थे. जैसे ही उनका काफिला मौलाबाग स्थित बालिका इंटर विद्यालय के पास पहुंचा तो दाउदनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के नेतृत्व में पुलिस ने उनके काफिला को वहीं पर रुकवा दिया.

थानाध्यक्ष का कहना था कि चार बजे चुके हैं और चार बजे तक ही चुनाव प्रचार का परमीशन था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोड शो के दौरान इतनी भीड़ इकट्ठी हो गयी कि पैदल चलना तक मुश्किल हो गया था.

ओबरा से वापस लौटने के क्रम में जब वह दाउदनगर के भखरुआं मोड तक पहुंची तो 3:48 बज चुके थे, उनके पास मात्र 12 मिनट का समय था, जो बालिका इंटर विद्यालय के पास तक पहुंचते-पहुंचते समाप्त हो गया था और प्रशासन ने चुनाव प्रचार को रुकवा दिया.इसके बाद लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा व उनके समर्थक दाउदनगर बाजार होते हुये वापस लौट गये.

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal