RJD का दावा: तेजस्वी यादव के ‘बेरोजगारी हटाओ’ पोर्टल पर 9 दिन में 5 लाख युवाओं ने डाला बायोडाटा

बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तारीखों का ऐलान भले ही नहीं हुआ है, लेकिन चुनावी सरगर्मी बढ़ चुकी है. 9 दिन पहले तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने बेरोजगारी हटाओ नाम से एक पोर्टल शुरू किया था, जिसमें बेरोजगार नौजवान अपना बायोडाटा डाल सकते हैं.

माना जा रहा है कि चुनावी रणनीति के तहत ही तेजस्वी ने इस पोर्टल को शुरू किया. अब आरजेडी का यह दावा है कि इस पोर्टल पर 9 दिन में 5 लाख से ज्यादा बिहार के बेरोजगार युवक अपना डिटेल्स डाल चुके हैं. यह संख्या धीरे धीरे आगे बढ़ रही है.

आरजेडी (RJD) प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि पिछले 9 दिनों में ‘बेरोजगारी हटाओ’ पोर्टल पर 5 लाख से ज्यादा नौजवानों ने खुद को रजिस्टर किया है. ये सिर्फ 9 दिन का आकड़ा है, अभी एक महीने बाद चुनाव है. सोच लीजिये आगे क्या होने वाला है. बता दें कि बिहार में बेरोजगारी हटाओ पोर्टल को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. साथ ही आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी चल रहा है.

बीजेपी ने कसा तंज

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद का कहना है कि तेजस्वी यादव कितना तक पढ़े हैं कि बेरोजगारी की बात कर रहे हैं. क्या वो खुद को इस पोर्टल पर रजिस्टर किया है और क्या कभी जानने की कोशिश की है कि जब उनकी सरकार थी तब क्या होता था? जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि आरजेडी अपनी छवि से बाहर नहीं निकल पा रही है और एक बार फिर तेजस्वी यादव भोले-भाले नौजवानों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं.

इनपुट : न्यूज 18

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal