दो लाख रुपये की कागज की गड्डी थमा उचक्कों ने ठग लिए 49 हजार

समस्तीपुर/दलसिंहसराय:- दलसिंहसराय में शातिर उचक्कों ने सोमवार की दोपहर शहर के मालगोदाम रोड में एक युवक से 49 हजार रुपये ठग लिया। उचक्कों ने युवक को दो लाख रुपये की रुमाल में बंधी कागज की गड्डी देकर 49 हजार रुपये ठग लिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या एक अशोक नगर निवासी योगेंद्र महतो के पुत्र अजय कुमार महतो ने किसी काम से थाना रोड स्थित एसबीआइ बैंक से 49 हजार रुपये की निकासी की। जिसे कैनरा बैंक में जमा करने जा रहे था।

बैंक से ही पीछा कर रहे एक ठग मालगोदाम रोड में उससे मिला और बोला उसके पास 2 लाख रुपये हैं। इसको पकड़ो और 49 हजार रुपये लाओ, कुछ काम है थोड़ी देर में आते हैं तो तुम्हारा पैसा देकर अपना 2 लाख रुपये ले लेंगे।

पीड़ित ने 2 लाख समझकर अपना पैसा उसे दे दिया और उसके रुमाल में बंधा पैसा ले लिया। जब काफी देर तक वह नहीं आया और रुमाल को खोलकर देखा तो वह हैरान रह गया। रुमाल के अंदर कागज के टुकड़े थे।

आसपास उस युवक को काफी खोजा, परंतु वह उसे ठगकर फरार हो चुका था। इसे लेकर पीड़ित ने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि इस मामले में आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर जांच की जाएगी।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *