पूसा थाना क्षेत्र में लगभग हर रोज कई राहगीरों को लूट रहे अपराधी, पुलिस बेखबर

समस्तीपुर/पूसा:- पूसा थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। लगातार हो रही आपराधिक वारदात से आम लोग दहशत में हैं। वहीं लगातार अपराधियों से मिल रही चुनौती के बाद भी पुलिस प्रशासन पर कोई असर नहीं दिख रहा है।

बताया जाता है कि मंगलवार की रात मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने थाना क्षेत्र के झिल्ली चौक के समीप एक युवक पर फायरिग की। संयोग से गोली नहीं लगी। इसके बाद अपराधी मोबाइल सहित उसके रुपये छीन लिए और चलते बने।

उसके बाद उन अपराधियों ने इसी थाना क्षेत्र के मलिकौर गांव में समस्तीपुर कॉल सेंटर में काम कर घर लौट रहे सकरा थाना के मालपुर निवासी मनोज सिंह के पुत्र रंजीत कुमार को अपराधियों ने पिस्टल के बल पर मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। हालांकि लैपटॉप, मोबाइल सहित पर्स छीन लिया।

इसी बीच भयंकर कुहासे के कारण बाइक सवार अपराधियों ने अपना संतुलन खो दिया और एक गड्ढे में जा गिरे। ग्रामीणों को जब इसकी सूचना मिली तो उन अपराधियों को पकड़ने के दौड़े। लेकिन, तब तक अपराधी अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकले। ग्रामीणों ने अपराधियों की बाइक को अपने कब्जे में लेकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार जब्त मोटरसाइकिल आरएन इंटरप्राइजेज चिकनौटा से खरीदी गई है। उसके ऑनर बुक पर वैशाली थाना अंतर्गत चंपापुर के दीपक दास, पिता बुटन दास का नाम अंकित है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान हो चुकी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, स्थानीय लोगों का बताना है कि विगत दो-तीन महीनों से इन क्षेत्रों में अपराधी खुलेआम लूटपाट कर रहे हैं। जिससे लोगों में दहशत है। 2 जनवरी की संध्या में दीपांकर कुमार से मोबाइल छीन लिया था। वही मलिकौर के शिक्षक सरोज ठाकुर से अपराधियों ने 10 हजार रुपये छीन लिए थे। लोगों का कहना है कि इस खेल में शराब माफियाओं का हाथ है।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Avinash Roy

Chief in Editor at Samastipur Town Web Portal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *