लाइन होटल पर खड़े ट्रक से बदमाशों ने Rs.7.2 लाख के सरसों तेल चुराए

समस्तीपुर:- थाना क्षेत्र के एनएच 28 सरदारगंज चौक स्थित जय बाबा लाइन होटल के पास लगे ट्रक से बदमाशों ने 397 टिन सरसों तेल चुराने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। चोरी गए सरसों तेल की कीमत 7 लाख 20 हजार रुपए बताई गई है। ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला के करहल थाना क्षेत्र निवासी स्व. राधाकृष्ण के पुत्र योगेंद्र कुमार ने पुलिस को आवेदन देते हुए बताया है कि वह 29 नवंबर को जयपुर से बेगूसराय स्थित हिसारिया ट्रेडिंग कंपनी गोशाला रोड के लिए ट्रक (आरजे 05 जीए 6380) पर मदर डेयरी फूड एंड वेजिटेबल लॉजिस्टिक लिमिटेड का 15 किलोग्राम का 1260 टिन सरसों तेल पहुंचाने जा रहा था।

ट्रक पर उप चालक पंकज कुमार व विकास कुमार भी मौजूद था। 3 दिसंबर की रात लगभग 12 बजे दलसिंहसराय से गुजर रहा था तो नींद का अहसास हुआ।

सरदारगंज चौक से आगे ढ़ेपुरा स्थित जय बाबा त्रिलोकी लाइन होटल के सामने ट्रक लगाते हुए चाय पीकर सभी लोग गाड़ी के अंदर ही सो गए। 4 दिसंबर की सुबह लगभग तीन बजे नींद खुलने पर ट्रक लेकर बेगूसराय की ओर निकल गया। कुछ ही दूर जाने पर गाड़ी के साइड मिरर में ट्रक पर बंधी रस्सी झूलती नजर आई।

संदेह होने पर गाड़ी रोककर पीछे आकर देखा तो गाड़ी में बंधा हुआ तिरपाल पीछे से कटा हुआ है और पांच लकड़ी का पटरा भी गायब है। अंदर देखने पर सरसों तेल के कई टिन कम मिले। इसके बाद गाड़ी को वापस मोड़कर लाइन होटल पहुंच सामान का मिलान किया तो 397 टिन सरसों तेल गायब पाया। इसकी सूचना ट्रांसपोर्ट सहित ट्रक मालिक को भी दी गई है।

Input: Danik Bhaskar

ADVERTISEMENT

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *