खुलेआम हो रहा तमंचे पर डिस्‍को, हाथों में पिस्‍टल लहराते युवकों का Video Viral

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें तीन युवक अपने-अपने हाथों में पिस्‍टल लहरा रहे हैं। इतना ही नहीं, तीनों युवक पिस्‍टल लहराते हुए डीजे पर डांस कर रहे हैं। कानून को ठेंगे पर रख कर ये युवक ‘तमंचे पर डिस्‍को’ गाने पर ताल में ताल मिलाकर नाच रहे हैं। आए दिन शादी समारोह में हर्ष फायरिंग से दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इसके बाद भी न प्रशासन इसे रोक पा रहा है और न लोग ही इसे समझ पा रहे हैं। बता दें कि इसी सप्‍ताह समस्‍तीपुर में हर्ष फायरिंग में कैमरा मैन की मौत हो गई थी।

पिस्‍टल लहराते हुए वीडियो वायरल का ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो जांच शुरू की गई। चर्चा है कि उक्त वीडियो अहियापुर इलाके का है। हालांकि, अब तक कहीं से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि हरे रंग की शर्ट पहने एक युवक पहले हाथ में पिस्टल लेकर लहराते हुए डांस कर रहा है। उसे देखकर अन्य दो युवक भी पिस्टल निकालकर लहराते हुए डांस करने लगते हैं। 30 सेंकेंड के इस वीडियो में पीछे कुर्सियां रखी दिख रही है। वहीं कई लोग खड़े होकर उक्त तीनों को डांस करते देख रहे हैं।

पूर्व में भी हो चुकी ऐसी घटनाएं 

बता दें कि शादी समारोह में हथियार लहराने की घटना मुजफ्फरपुर व समस्तीपुर में नहीं थम रही है। पूर्व में हर्ष फायरिंग में मनियारी में एक युवक की मौत भी हो चुकी है। समस्तीपुर रेलवे अधिकारी क्लब में फोटोग्राफर की भी मौत हो चुकी है। इससे पूर्व सादपुरा में भी शादी समारोह में एक व्यक्ति द्वारा पिस्टल लहराते वीडियो वायरल हुआ था।

वायरल वीडियो के बारे में मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि वीडियो किस इलाके का है। वीडियो के बैकग्राउंड से कुछ स्पष्ट नहीं हो रहा है। मामला संज्ञान में आने पर जांच की जा रही है। सत्यापन होने पर कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

Avinash Roy

Chief in Editor at Samastipur Town Web Portal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *