विद्यापतिनगर में हथियारबंद बदमाशों ने गृह निर्माण सामग्री व्यवसायी से दस लाख रुपये लूटा

छह की संख्या में दो बाइक पर सवार सशस्त्र बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर/विद्यापतिनगर [पद्माकर सिंह लाला] :- थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव के समीप कतिपय हथियारबंद दो बाइक पर सवार बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात गृह निर्माण सामग्री व्यवसायी शिव ट्रेडर्स के मालिक विनोद कुमार सिंह से दस लाख रुपये लूट लिया।घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए विघापतिनगर की ओर भाग निकले। पीङित व्यवसायी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी मिलते ही डीएसपी कुंदन कुमार व पुलिस निरीक्षक धरमपाल ने देर रात ही घटना स्थल का जायजा लिया।

इधर घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने शनिवार को विघापतिनगर बाजार बंद कराया व स्मारक चौक को जाम कर पुलिसिया कार्यशैली के विरोध में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। बाद में डीएसपी कुंदन कुमार ने आक्रोशित व्यवसायियों से वार्ता कर जाम छुङवाया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विद्यापतिधाम चौक पर गृह निर्माण सामग्री विक्रेता शिव ट्रेडर्स के मालिक मिर्जापुर गांव निवासी विनोद कुमार सिंह शुक्रवार की रात करीब 9:50 बजे अपनी दुकान बंद कर पास स्थित मिर्जापुर गांव स्थित अपने घर बाइक से लौट रहे थे। तभी विद्यापतिनगर-दलसिंहसराय मुख्य पथ के मिर्जापुर गांव के लीची गाछी के समीप पीछे से दो बाइक पर सवार छह हथियारबंद बदमाशों ने ओवर टेक कर रोका। जब तक वे माजरा समझ पाते तब तक बदमाशों ने उन्हें कब्जे में लेकर गाङी की चाभी छीन ली तथा डिक्की में रखे लगभग दस लाख रुपये, बिल बुक व आवश्यक कागजात लूट लिया।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए विघापतिनगर की ओर भाग निकले। घटना के बाद घर पहुंचे व्यवसायी की सूचना पर एकत्रित गांव के लोगों ने काफी खोजबीन व पीछा किया। लेकिन सभी बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इधर घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने शनिवार को अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर विद्यापतिनगर स्मारक चौक पर सङक जाम कर पुलिसिया कार्यशैली के विरोध में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया।

डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा है कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एसआईटी का गठन किया गया है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं दस दिनों के भीतर इसी पथ पर लूट की दूसरी वारदात के बाद लोंगों में काफी खौफ व्याप्त है।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता पद्माकर सिंह लाला की रिपोर्ट 

Related posts

Leave a Comment