ट्रेनिंग काॅलेज में प्रशिक्षुओं के दो गुटों में हुए मारपीट का आवेदन आपसी सहमती के बाद दोनों पक्षों ने लिया वापस

समस्तीपुर/दलसिंहसराय:- प्रखंड के रामपुर जलालपुर पंचायत में स्थित प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर होने वाले चंदे के पैसे को लेकर मंगलवार को प्रशिक्षुओं के दो गुटों में हुए मारपीट का आवेदन दोनों पक्षों ने आपसी सहमति के बाद थाने से वापस ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पहले पक्ष के बेगूसराय जिले के रसीदपुर निवासी हेमन्त कुमार चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार व दूसरे पक्ष के दलसिंहसराय गौसपुर गांव निवासी महेंद्र प्रसाद सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार आपस में ही उलझ गये थे, जिसमें दोनों घायल हो गए थे। जिसके बाद दोनों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

आज बुधवार को दोनों पक्षों के अभिभावकों ने काॅलेज प्रशासन के समक्ष मुखिया व दर्जनों ग्रामीणों की मौजूदगी में आपसी सहमति से मामला को रफा-दफा कर थाने में दिए हुए आवेदन को वापस ले लिया व भविष्य में कभी भी ऐसी घटना को ना दोहराने के बाॅन्ड पेपर पर हस्ताक्षर कर काॅलेज प्रशासन को आश्वस्त किया की दुबारा अगर ऐसी घटना होती है तो हमारा नामांकन रद्द करते हुए हमपर कानूनी कार्रवाई की जाए।

वहीं दूसरी ओर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने इस सम्बध में समस्तीपुर टाउन बेव पोर्टल को बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। अगर दोबारा ऐसी घटना होती है तो इस पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment