दलसिंहसराय प्रखंड परिसर में स्थित सीडीपीओ कार्यालय पर नहीं हुआ झंडोत्तोलन

समस्तीपुर/दलसिंहसराय [कुणाल गुप्ता] :- प्रखंड परिसर में स्थित सीडीपीओ कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन नही किया गया। जहाँ आज गुरुवार को सभी सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थाओं में झंडोत्तोलन मौजूदा अधिकारियों द्वारा किया गया वहीं सरकारी कार्यालय में झंडोत्तोलन न किया जाना राष्टीय तिरंगे की महत्व को कम करना दर्शाता है।

बताते चले कि अनुमंडल पदाधिकारी विष्णुदेव मण्डल द्वारा शहर के कई सरकारी कार्यालयों में झंडोत्तोलन किया जाता है। परन्तु उस सूची में सीडीपीओ कार्यालय का नाम ही गायब था। जानकारों की माने तो कुछ सालों से प्रखंड परिसर में स्थित सीडीपीओ कार्यालय को छोड़ कर सभी सरकारी कार्यालय पर झंडोत्तोलन किया जाता है। इसे लेकर कुछ देशप्रेमियों ने इसकी शिकायत ऊपर तक करने की बात कही है।

इसे लेकर दो पत्रकारों ने जब आज सीडीपीओ कार्यालय पर पहुंचे तो उस जगह कार्यालय में सीडीपीओ अधिकारी अमर ज्योति के रूम में ताला लटका था। वहीं सीडीपीओ कार्यालय में कार्यरत अनुसेवक मनीष कुमार ने बताया कि मैडम नही है यहाँ पर झंडा नही फहराया जाता है। एसडीओ विष्णुदेव मण्डल ने इस सम्बंध में बताया कि कई सालों से सीडीपीओ कार्यालय पर झंडोत्तोलन नही होता है अंचल, प्रखंड और सीडीपीओ कार्यालय का झंडोत्तोलन एक ही जगह होता है।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता कुणाल गुप्ता की रिपोर्ट 

Related posts

Leave a Comment