समस्तीपुर में कैशियर के घर डाका, बच्चे के अपहरण का प्रयास

समस्तीपुर:- मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग गांव में शुक्रवार देर रात ग्रामीण बैंक के कैशियर रंजन कुमार घर में नकाबपोश चार डकैतों ने भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया। उस दौरान डकैतों ने बैंक के कैशियर के आठ माह के पुत्र के अपहरण का भी प्रयास किया। डकैतों ने पांच लाख के जेवरात के अलावा 22 हजार नगदी की लूट की।

बैंक कैशियर ने बताया कि शुक्रवार रात चार नकाबपोश डकैत छत के रास्ते से घर में घुसे। उस समय उनके परिवार के लोग गहरी नींद में थे। डकैतों ने घर के दूसरे कमरे में रखे गोदरेज का ताला तोड़ सोने का झुमका, बाली, अंगूठी, हनुमानी, चेन सहित करीब पांच लाख के आभूषण और 22 हजार गदी लूट लिए। घटना के बाद मां के साथ सोये गृहस्वामी के आठ माह के पुत्र टुकटुक को उठाकर डकैत भागने लगे। तभी पत्नी सुमन कुमारी की नींद खुल गयी।

नींद खुलने पर बिछावन पर अपने बच्चे को नहीं पाकर उसने शोर मचाना शुरू किया। जिसे सुनकर पति रंजन व आसपास के लोग जग गये। उसके बाद डकैतों ने अपने आप को ग्रामीणों से घिरते देख उनके पुत्र को फेंक छत कूद कर फरार हो गये। उसके बाद गृहस्वामी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई थी। इस संबंध में गृहस्वामी ने थाना में चोरी का आवेदन दिया है। मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन मिला है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है।

Related posts

Leave a Comment